वस्त्र व्यापार संघ ने जिला कलेक्टर से की छूट देने की मांग


वस्त्र व्यापार संघ ने जिला कलेक्टर से की छूट देने की मांग
 

इस कारोबार में अनेक ऐसे छोटे व्यापारी है जो सिर्फ इसी पर आधारित है। आज वे अत्यन्त दयनीय स्थिति में पंहुच चुके है। 
 
वस्त्र व्यापार संघ ने जिला कलेक्टर से की छूट देने की मांग
व्यापार अपने यहाँ सोशल डिस्टेंन्सिंग की पूर्णतया पालना करते आये है और आगे भी करते रहेंगे। 

उदयपुर। केन्द्र सरकार द्वारा 24 अप्रेल की देर रात्रि को देश के छोटेे व एकल व्यापारियों को लाॅक डाउन में छूट देने की कि गई घोषणा के तहत श्री वस्त्र व्याापार संघ ने जिला कलेक्टर से उस आधार पर उदयपुर के व्यापारियों को छूट देने की मांग की है। 

संघ के अध्यक्ष मदनलाल सिंघटवाड़िया ने बताया कि पिछले 1 माह और 4 दिन से घरों पर रह कर सरकार को सहयोग कर रहे वस्त्र व्यापारी अब इस लाॅक डाउन में छूट चाहते है ताकि वे अत्यन्त घटे जा चुके कारोबार को पुनः पटरी पर लानें का प्रयास कर सकें। इस कारोबार में अनेक ऐसे छोटे व्यापारी है जो सिर्फ इसी पर आधारित है। आज वे अत्यन्त दयनीय स्थिति में पंहुच चुके है। 

मंत्री वेदप्रकाश अरोड़ा ने बताया कि संघ सरकार व जिला प्रशासन के साथ पूर्व में भी सहयोग करता आया है और आगे भी करता रहेगा। प्रशासन चाहे तो इस कारोबार के व्यवसायियों को दिन की निर्धारित समयावधि के लिये भी छूट देता है तो भी कारोबारी उसकी पालना करने के लिये तैयार है। व्यापार अपने यहाँ सोशल डिस्टेंन्सिंग की पूर्णतया पालना करते आये है और आगे भी करते रहेंगे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal