दी उदयपुर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक ने कोरोना से लड़ने के लिए 2,51,000 का चैक सौंपा

दी उदयपुर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक ने कोरोना से लड़ने के लिए 2,51,000 का चैक सौंपा 
 

मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया गया योगदान 
 
दी उदयपुर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक ने कोरोना से लड़ने के लिए 2,51,000 का चैक सौंपा
दी उदयपुर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की तरफ से मुख्यमंत्री सहायता कोष में योगदान हेतु श्रीमान अतिरिक्त जिला कलेक्टर (शहर) उदयपुर को दो लाख इक्यावन हज़ार रूपयें का चैक सौंपा।

उदयपुर 4 अप्रैल 2020। उदयपुर की प्रमुख सहकारी क्षेत्र की बैंक, दी उदयपुर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटिड ने हाल में चल रही महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 के कारण उत्पन्न हालात से निपटने एवं लड़ने के लिये बैंक की तरफ से कल शुक्रवार को मुख्यमंत्री सहायता कोष में योगदान हेतु अतिरिक्त जिला कलेक्टर (शहर) उदयपुर को दो लाख इक्यावन हज़ार रूपयें का चैक सौंपा। 

बैंक के उपाध्यक्ष तौसीफ हुसैन ने बताया की दी उदयपुर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटिड के कार्यपद्धति में सामाजिक ज़िम्मेदारिया एक आवश्यक अंग है, हमारा बैंक सामाजिक उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। इस हेतु प्रति वर्ष कई चैरिटेबल संस्थानों, सेवा समितियो, ट्रस्ट, चैरिटेबल ट्रस्ट के साथ मेडिकल डिस्पेंसरी में मुफ्त दवाईयां वितरित कर ज़रूरतमन्दो की मदद करने के साथ सामाजिक संस्थाओं को प्रोत्साहित किया है।

इस अवसर पर दी उदयपुर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के उपाध्यक्ष तौसीफ हुसैन, मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुतबुद्दीन शेख एवं अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी क़ुरैश अली टिन वाला की मौजूदगी में बैंक की तरफ से मुख्यमंत्री सहायता कोष में योगदान हेतु अतिरिक्त जिला कलेक्टर (शहर) उदयपुर को दो लाख इक्यावन हज़ार रूपयें का चैक दिया गया। 

साथ ही उदयपुर में इस महामारी से निपटने हेतु अच्छे प्रबंधन के लिए बैंक परिवार की तरफ से प्रशासन का आभार भी व्यक्त किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal