आज हुई यूट्यूब पर लाइव वेबिनार, देश भर से 8 हजार से अधिक सीए ने इसमें लिया भाग


आज हुई यूट्यूब पर लाइव वेबिनार, देश भर से 8 हजार से अधिक सीए ने इसमें लिया भाग
 

आयकर विभाग की योजना विवाद से विश्वास की ओर को सीए ने जाना
 
आज हुई यूट्यूब पर लाइव वेबिनार, देश भर से 8 हजार से अधिक सीए ने इसमें लिया भाग
फाईनेन्स एक्ट अमेडमेन्ट व कोविड-19 का टेक्स पर प्रभाव पर दी महत्वूपर्ण जानकारी
 

उदयपुर 18 अप्रैल 2020। देश में पहली बार एक साथ आठ हजार से अधिक चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट ने आज यूट्यूब पर आईसीएआई के देश के पांचो रिजन द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित लाइव वेबिनार में आयकर विभाग की योजना विवाद से विश्वास की ओर, वित्तिय वर्ष के अमेडमेन्ट बजट के तकनीकी प्रावधानों व कोविड-19 के टेक्स पर पड़ने वाले प्रभाव की जानकारी हासिल की। वेबिनार के मुख्य वक्ता नई दिल्ली के ख्यातनाम सीए गिरीश आहुजा थे।  

वेबिनार में आहुजा ने बताया कि विभाग की स्कीम विवाद से विश्वास की ओर में कौन-कौन करदाता आने योग्य है और कौन नहीं। इस अवसर पर उन्होंने बजट के तकनीकी प्रावधनों पर भी विस्तृत चर्चा की। उन्हरेंने कोविड-19 का देश की आर्थिक स्थिति और उसका टेक्स पर पड़ने वाले प्रभावों की भी जानकारी दी।

सीआईआरसी रिजन चेयरमेन सीए देेवन्द्र सोमानी ने इसमें भाग लेते हुए बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम में आईसीएआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीए अतुल कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष सीए निहार ज्म्बूसरिया एव डायरेक्ट टैक्स समिति के चेयरमैन सीए तरूण जे. घीया ने भी संबोधित किया। 

वेबिनार में सह आयोजक के रूप में सीआईआरसी चेयरमैन सीए देवेंद्र कुमार सोमानी के साथ एनआईआरसी चेयरमेन सीए शंशाक अग्रवाल, एसआईआरसी चेयरमेन सीए डूगंरचन्द जैन, डब्ल्यूआईआरसी चेयरमेन ललित बजाज, ईआईआरसी चेयरमेन सीए नितेश मोरे भी मौजूद थे।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईसीएआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीए अतुल कुमार गुप्ता, विशिष्ठ अतिथि उपाध्यक्ष  सीए निहार ज्म्बूसरिया थे एव सीआईआरसी के चेयरमैन सीए देवेंद्र कुमार सोमानी थे। सीआईआरसी के सचिव दिनेश जैन ने बताया कि इसी कड़ी में सीआईआरसी की सभी 47 शाखाओं ने इस कार्यक्रम यूट्यूब चैनल के माध्यम से प्रसारित किया।

कोटा शाखा की चेयरपर्सन सीए रजनी मित्तल ने बताया कि आज शाम को ही कोटा ब्रान्च द्वारा यूट्यूब पर ही आयोजित कार्यक्रम में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईसीएआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीए अतुल कुमार गुप्ता, विशिष्ठ अतिथि उपाध्यक्ष सीए निहार जम्बूसरिया एवं सीआईआरसी के चेयरमैन सीए देवेंद्र कुमार सोमानी थे। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal