यू.सी.सी.आई.- संदीप बापना मानद महासचिव, सुनील अग्रवाल कोषाध्यक्ष मनोनीत

 यू.सी.सी.आई.- संदीप बापना मानद महासचिव, सुनील अग्रवाल कोषाध्यक्ष मनोनीत  

वर्ष 2021 - 2022 हेतु संदीप बापना यू.सी.सी.आई. के मानद महासचिव एवं सुनील अग्रवाल मानद कोषाध्यक्ष मनोनीत

 
UCCI
एससीजे एसोसिएट्स के सीए डाॅ. सतीशचन्द्र जैन एवं सुरजीत टिम्बर ट्रेडर्स के  आशीष सिंह छाबडा का सर्वसम्मति से कार्यकारिणी सदस्य के रूप में सहवरण किया गया। 

उदयपुर। उदयपुर चैम्बर ऑफ़ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्री की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की प्रथम बैठक कोमल कोठारी की अध्यक्षता में यूसीसीआई भवन के पायरोटेक टेम्पसन्स सभागार में आयोजित की गई। 

बैठक में वर्ष 2021-2022 के लिए कार्यकारिणी समिति में दो सदस्यों यथा - एससीजे एसोसिएट्स के सीए डाॅ. सतीशचन्द्र जैन एवं सुरजीत टिम्बर ट्रेडर्स के  आशीष सिंह छाबडा का सर्वसम्मति से कार्यकारिणी सदस्य के रूप में सहवरण किया गया। 

बैठक में अध्यक्ष कोमल कोठारी ने वर्ष 2021-2022 के लिए मैसर्स हारमनी प्लास्टिक्स प्राईवेट लिमिटेड के संदीप बापना को मानद महासचिव मनोनीत किया गया एवं कार्यकारिणी समिति द्वारा मैसर्स डी.सी. अग्रवाल एण्ड एसोसिएट्स के सुनील अग्रवाल को सर्वसम्मति से यू.सी.सी.आई. का मानद कोषाध्यक्ष मनोनीत किया। 

नवनिर्वाचित अध्यक्ष कोमल कोठारी ने वर्ष 2021-2022 में उदयपुर संभाग के उद्यमियों एवं व्यवसायियों की विभिन्न कठिनाईयों को दूर करने का संकल्प प्रकट करते हुए कहा कि यह कार्यकारिणी एक टीम की तरह यूसीसीआई के सभी सदस्यों को उच्चतम श्रेणी की सेवाएं प्रदान करने का प्रयास करेगी तथा यह प्रयास किया जायेगा कि सदस्यों की समस्याओं के निराकरण में कोई कमी नहीं रहे। पूरे प्रदेश में अपनी पहचान बना चुकी यूसीसीआई को और भी अधिक ऊंचाईयों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे। 

नवनियुक्त मानद महासचिव संदीप बापना ने सभी कार्यकारिणी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। अन्त में कार्यकारिणी समिति की बैठक की कार्यवाही का समापन करते हुए वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय सिंघल ने सभी सदस्यों को चेम्बर के माध्यम से सदस्यों के साथ भावनात्मक जुडाव स्थापित करने के लिये प्रेरित किया और भविष्य में उद्योग की समस्याओं पर ध्यान केन्द्रीत करने का आव्हान किया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal