कोराना काल में जगमग हुई लेकसिटी


कोराना काल में जगमग हुई लेकसिटी

घरों, दुकानों और मंदिरो में लक्ष्मी की पूजा

 
कोराना काल में जगमग हुई लेकसिटी
UT WhatsApp Channel Join Now

पटाखों पर लगी पाबंदी से रंग-बिरंगा आसमान नही आया नजर 

उमंग-उल्लास-उत्साह और रोशनी का पर्व दिवाली आज पूरे देश में मनाया जा रहा है। रोशनी से भरे उदयपुर शहर में विभिन्न मुहूर्त में लक्ष्मी पूजन हुआ । हालांकि इस बार राजस्थान सरकार की ओर से पटाखों पर लगी पाबंदी से रंग-बिरंगा आसमान नही नजर आया ।

Jagadish Mandir Udaipur

इससे पूर्व धन देवी की मां लक्ष्मी के लिए स्वागत कि लिए घरों में सभी तैयारियों को ध्यान में रखा गया है। सभी शहरवासी आज परिवार के साथ मिलकर घरों और अन्य जगह पर लक्ष्मी की पूजा की और दीपदान भी किया ।

pooja in shop at bada bazar udaipur

वहीं ज्योतिषो का कहना है कि इस बार कई ग्रहो का सहयोग दिपावली के त्यौहार पर शुभ होगा जो आने वाले समय में देश की साख को और मजबूत करेगा। दिपावली के त्यौहार पर बाजारों में भीड़ नजर नहीं आई।

Decrotation - Bapu Bazar Udaipur

इससे पूर्व दिन में शहरवासियों ने घर, दुकान, प्रतिष्ठान में साज-सज्जा से लेकर दीपक, लक्ष्मी पूजन सामग्री आदि की खरीददारी की।

Lightning on Mandir, udaipur

वहीं कोरोना के चलते इस बार श्रद्धालुओं महालक्ष्मी मंदिर में इस बार भक्त दर्शन नही कर पाए। आपको बता दे कि भक्तों के दर्शन के लिए ऑनलाइन व्यवस्था का इंतजाम करवाया गया है। साथ ही जो श्रद्धालु महालक्ष्मी मंदिर पहुंच रहे वह बाहर से ही दर्शन कर रहे है। यह व्यवस्था धनतेरस से ही शुरु कर दी गई थी।         

Online Darshan at Mahalaxmi Mandir Udaipur

 

 

sukhadia cricle udaipur 
Surajpole Udaipur

 

 

UMC Building decorated on Diwali​​​

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal