उदयपुर निम्‍बाहेड़ा रोड पर ट्रेलर-क्रूजर की भिड़ंत में 10 जनों की मौत

उदयपुर निम्‍बाहेड़ा रोड पर ट्रेलर-क्रूजर की भिड़ंत में 10 जनों की मौत

चित्तौड़गढ़ में सांवलिया जी से आ रही गाड़ी कंटेनर से भिड़ी

 
उदयपुर निम्‍बाहेड़ा रोड पर ट्रेलर-क्रूजर की भिड़ंत में 10 जनों की मौत
सभी मृतक और घायल मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के है 

उदयपुर / चित्तौड़गढ़।  के चित्तौड़गढ़ जिले के उदयपुर निम्बाहेड़ा रोड निकुंभ थाना क्षेत्र में नपावली एवं सांदलखेड़ा के समीप में शनिवार देर रात भयानक हादसा हो गया। रात करीब साढ़े नौ बजे तेज रफ्तार क्रूज़र जीप एक कंटेनर में घुस गई। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगो की मौत इलाज के दौरान हो गई है। सात लोग अभी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को निकटवर्ती मंडफिया, निम्बाहेड़ा, निकुंभ व चिकारड़ा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के ताल तहसील स्थित आक्याकलां गांव के रहने वाले शंकरलाल के बेटे शिवनारायण और बेटी हवाकुंवर की शादी 7 दिसंबर को हुई थी। इसके अलावा गांव के ही सत्यनारायण मालवीय की शादी 11 दिसंबर को हुई थी। तीनों जोड़े परिवार समेत शनिवार को दर्शन के लिए श्री सांवलिया सेठ के मंदिर गए थे।

श्री सांवलिया सेठ के मंदिर से लौटते समय क्रूज़र जीप बेकाबू होकर कंटेनर में घुस गई। भिड़ंत इतनी जोरदार हुई कि कंटेनर जीप को सड़क पर 20 मीटर और उसके बाद 5 फीट खाई में और घसीटता गया। फिर उसके ऊपर चढ़ गया। जीप सवार 17-18 लोग जीप और ट्रेलर के नीचे दब गए। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि शव इधर-उधर बिखर गए एवं घायलों को निकालने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा। घटना की जानकारी मिलने पर जिला मुख्यालय से प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी देर रात को मौके पर पहुंचे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal