125 लोग गिरफ्तार, सभी को भेजा जेल


125 लोग गिरफ्तार, सभी को भेजा जेल  


500 पुलिसकर्मियों ने 12 थाना क्षेत्रों में की कार्यवाही 

 
police action
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर,19 मार्च 2023 ।  बदमाशों हिस्ट्रीशीटर और आदतन अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए उदयपुर पुलिस द्वारा रविवार को एक विशेष ड्राइव का आयोजन किया गया। इस ड्राइव के तहत जिले के 12 थानों के थाना अधिकारियों सहित पांच सौ से ज्यादा पुलिसकर्मी लगकर अलग-अलग क्षेत्रों में बदमाशों और हिस्ट्रीशीटरो की धर पकड़ की।

एडिशनल एसपी सिटी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि इस ड्राइव की शुरुआत रविवार अलसुबह की गई थी जिसके दौरान दिन भर में डेढ़ सौ (150) से ज्यादा बदमाश, हिस्ट्रीशीटर और आदतन अपराधियों को पुलिस द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया गया।

अंबामाता में सर्वाधिक 26, सवीना में 20, सूरजपोल में 19, हिरणमगरी 13, गोवर्धन विलास 12, नाई 10 ,सुखेर 9, प्रतापनगर 9, भूपालपुरा 8, धानमंडी 5, हाथीपोल 4, घंटाघर 1, बदमाश गिरफ़्तार किए गये।
 

History Sheeter

एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि इस दौरान आर्म्स एक्ट में 8, एनडीपीएस में 1 और एक्साइज एक्ट में 1 कार्यवाही की गई। जबकि 5 वारंटी भी पकड़े गये

एसपी उदयपुर विकास शर्मा ने कहा कि इस तरह कि कार्यवाही भविष्य में भी लगातार जारी रहेगी ताकी आपराधिक गतिविधियों पर काबू किया ज़ा सकें।गिरफ़्तारी के बाद सभी को मजिस्ट्रेट कार्यालय में पेश किया गया जहाँ से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
 


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal