सिगरेट बीड़ी के पैसे मांगने पर किया जानलेवा हमला, दो अभियुक्त गिरफ्तार

सिगरेट बीड़ी के पैसे मांगने पर किया जानलेवा हमला, दो अभियुक्त गिरफ्तार 


घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक बरामद 

 
crime

उदयपुर 7 दिसंबर 2021। सूरजपोल थाना क्षेत्र में तीन युवको द्वारा चाय थड़ी संचालक से मारपीट करने का मामला सामने आया है। माफिया बनने और डराने, धमकाने, दादागिरी करने का मानो युवको में जैसे प्रचलन सा बढ़ गया है ।  

इसी तरह का मामला घटित हुआ इंडियन आयल डिपो माछला मगरा में जहाँ प्रार्थी हमेशा की तरह माछला मगर सेक्टर 11 में चाय का ठेला लगाए हुए बैठा था। बीते शुक्रवार को शाम के समय कुछ युवक बाइक पर आये और और चाय के ठेले से सिगरेट और गुटखा लिया। जब प्रार्थी सुरेश चंद्र ने पैसे मांगे तब डरा धमका कर पैसे देने से इंकार कर दिया। तीनो बदमाशों ने पैसे देने से मना किया साथ ही  वही रखी एक लकड़ी से पीड़ित पर वार कर दिया। ठेले के पास रखी कुर्सी को लेकर दूसरे बदमाश ने पीड़ित पर हमला कर दिया। हमले से पीड़ित को काफी गंभीर चोटे भी आयी। हमले को देख कर आस पास के लोग बचाव के लिए भी आये। वारदात को अंजाम देकर तीनो बदमाश मौके से फरार हो गए।  

इस मामले की पुलिस थाने में सुचना देकर पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया। सूरजपोल थानाधिकारी लीलाधर मालवीय ने मामले में मुल्जिमान की तलाश में मामले का अनुसन्धान शुरू किया।  

पुलिस की कार्यवाही और मुखबिर की सुचना के आधार पर कुलदीप सिंह उर्फ़ महादेव पुत्र प्रताप सिंह निवासी कामलीघाट थाना देवगढ़, मनीष नायक पुत्र देवीलाल निवासी सासेरा खेड़ी थाना रेलमगरा जिला राजसमंद को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद युवको से पूछताछ की गयी जिसमे हमलावर युवको ने बताया की नशे की हालत में थे और साथ है पास में पैसे नहीं होने पर डरा धमाका स्वीकार किया। गिरफ्तार अभियुक्त में मनीष नायक के खिलाफ पूर्व में भी मारपीट से सम्बंधित मामले दर्ज है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web