Big Breaking- मण्णपुरम फाइनेंस लि. सुंदरवास से 25 से 26 किलो सोने की लूट

Big Breaking- मण्णपुरम फाइनेंस लि. सुंदरवास से 25 से 26 किलो सोने की लूट

सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे लुटेरों ने स्टाफ को बंधक बनाकर की लूटपाट 

 
loot mannapuram finance

लूटा गया सोना 1100 से अधिक कस्टमर्स का है। 

उदयपुर 29 अगस्त 2022 । शहर के सुंदरवास क्षेत्र से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है।  शहर के मण्णपुरम फाइनेंस लिमिटेड से 25 से 26 किलो सोने जिनकी कीमत करीब 13 करोड है और 11 लाख नकद की डकैती की खबर है। लूटा गया सोना 1100 से अधिक कस्टमर्स का है। 

आज सुबह साढ़े नौ बजे चेहरे को हेलमेट से छुपाकर पांच लुटेरों ने मण्णपुरम फाइनेंस लिमिटेड के सुंदरवास स्थित ऑफिस पर धावा बोल दिया। बेखोफ लुटेरों ने सर्वप्रथम समस्त स्टाफ को हाथ पेअर बांधकर बंधक बना लिया। उसके बाद कार्यलय में रखे 25 से 26 किलो सोने जिनकी कीमत करीब 13 करोड है और 11 लाख की नकदी की लूट की घटना को अंजाम दिया। 

24KG GOLD LOOT

लुटेरों के जाने के बाद स्टाफ की सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस, एसपी विकास शर्मा, एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर, डीएसपी तपेंद्र मीणा और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए। और घटना की जांच शुरू कर दी है। 

लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सरगर्मी से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है। एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि लुटेरे पांच की संख्या में आये थे और सिर पर हेलमेट लगा रखा था। 

24KG GOLD LOOT

वहीँ कम्पनी के ऑडिटर संजीव यादव ने बताया की उन्हें कंपनी के रीजनल मैनेजर से 25-26 किलो सोने और 11 लाख के लूट की सूचना मिली। उन्होंने बताया की लुटेरों ने सभी स्टाफ को गनपॉइंट पर बंधक बना लिया जिसकी वजह से कोई भी सिक्योरिटी अलर्ट नहीं भेज पाया। अगर सिक्योरिटी अलर्ट मिल जाता तो इस लूट को रोका जा सकता था।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal