कुकर्म कर कुंए में धक्का मारकर हत्या करने के 3 आरोपी गिरफ्तार


कुकर्म कर कुंए में धक्का मारकर हत्या करने के 3 आरोपी गिरफ्तार

मामले में एक बाल अपचारी भी डिटेन 

 
arrest
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 19 जून 2024। ज़िले के पानरवा थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ तीन युवकों और एक बाल अपचारी ने कुकर्म कर उसे जिंदा ही कुएं में धक्का दे देने का मामला सामने आया है, जिससे पीड़ित युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। इधर पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को डिटेन किया है।

थानाधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि अम्बासा फलां कूपड़ा पानरवा निवासी 40 वर्षीय अमृतलाल डामोर जो 13 जून को सुबह घर से निकला था और इसका पता नहीं चला था। परिजनों ने दो दिन तक उसे तलाशा किया लेकिन उसका पता नहीं चलने पर इसकी पत्नी वाली बाई ने 15 जून को गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। 

गुमशुदगी दर्ज होने के दूसरे ही दिन इस युवक का घर के पास ही एक कुएं में शव मिला था। इसके बाद पुलिस ने इसका पोस्टमार्टम करवाया तो पता चला कि इसके साथ कुकर्म हुआ था।

इस पर पुलिस ने पता किया तो सामने आया कि 13 जून को इसके साथ गांव का ही विकेश कुमार घूम रहा था। इसे लेकर गुजरात रिश्तेदारी में भी गया था। इस पर पुलिस ने शंका के आधार पर विकेश कुमार को उठाकर पूछताछ की तो उसने सारी घटना पुलिस को बता दी ।

पूछताछ में विकेश पुत्र मनजी ननामा निवासी कूपड़ा ने बताया कि उसके साथ अर्जुन उर्फ अजय कुमार निनामा, राकेश खराडी निवासी कूपडा पानरवा व एक बाल अपचारी के साथ मिल कर 13 जून को इसके साथ शराब पी और इसके बाद तीनों आरोपियों और एक बाल अपचारी ने इस युवक के साथ कुकर्म किया। इसके बाद जब घबरा गया और मना करने लगा तो आरोपियों ने इसे पकड़ा और कुएं के पास ले जाकर इसे लात मारकर कुएं में गिरा दिया, जिससे इसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर बाल अपचारी को डिटेन किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया और बाल अपचारी को बाल सम्प्रेषण गृह भेज दिया। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal