एटीएम लूटने के प्रयास में 3 आरोपी गिरफ्तार


एटीएम लूटने के प्रयास में 3 आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस के आने से पहले ही आरोपी एटीएम से फरार 

 
atm loot
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर के हिरणमगरी सेक्टर 6 में स्थित सेटेलाइट हॉस्पिटल के करीब एटीएम पर शुक्रवार दिनांक 11 दिसंबर रात 12 बजे को 2 अज्ञात व्यक्ति एटीएम में प्रवेश कर गए।  जिसके बाद एटीएम में लगे कैमरे के वायर को काट दिए। कैमरे में अज्ञात चोरो की हरकत कैद होने से आई वी आई आई हैदरबाद से वारदात की सुचना उसी समय अभय कमांड सेंटर पर दी गयी।  

जिसके बाद हिरणमगरी थाना पुलिस द्वारा रात्रि गश्त में निकली पुलिस को इस मामले बाबत जानकारी दी गयी। लेकिन मौके पर रात्रि गश्त पुलिस एटीएम पर पहुंची उससे पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए। एटीएम का मुआयना किया गया जहाँ कैमरे के वायर कटे हुए मिले और एटीएम सुरक्षित पाया गया। 

परन्तु फिर भी बैंक और पुलिस द्वारा जांच की ताकि इस बात का पुख्ता सबुत मिल जाए की एटीएम में राशि अभियुक्त द्वारा लूटी गयी है नहीं। एटीएम लूट प्रयास पर बैंक ऑफ़ बड़ौदा के मैनेजर सुधांशु कुमार सेक्टर 4 ने एटीएम पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

मामले की गंभीरता और बैंक की सुरक्षा और आगामी समय में लूट की वारदात से बैंक एटीएम सुरक्षा को मद्देनजर रखते हए शहर के एसपी मनोज कुमार ने मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। 

मामले पर कार्यवाही करते हुए हिरणमगरी के थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने लूट की नियत से एटीएम पर धावा बोलने वाले युवको में देवदत्त शर्मा पुत्र दिनेश निवासी शिव मंदिर ग्राम मखनपुर गाज़ियाबाद उत्तर प्रदेश, राहुल बाथम पुत्र इंद्र पाल निवासी मंगला विहार द्वितीय सनिगवा रोड कानपुर, गौरव पाल पुत्र देवप्रकाश निवासी वैष्णवी विहार जालोरी नौबरस्ता उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया । एटीएम लूट प्रयास के मामले में पुलिस द्वारा अनुसन्धान जारी है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal