बेकाबू ट्रक ने बाइक को लिया चपेट में, एक ही परिवार के 3 जने मरे

बेकाबू ट्रक ने बाइक को लिया चपेट में, एक ही परिवार के 3 जने मरे

उदयपुर अहमदाबाद हाइवे पर टीडी क्षेत्र में हुआ हादसा

 
Lady crushed by truck while crossing road

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

उदयपुर 28 अक्टूबर 2021। उदयपुर अहमदाबाद नेशनल हाईवे न. 8 पर टीड़ी क्षेत्र में हुए एक ह्रदय विदारक हादसे में एक मासूम समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी पीछे से आए बेकाबू ट्रक ने चपेट में ले लिया। मृतकों में भाई-बहन और उनका तीन वर्ष का भानजा शामिल है। वहीं, हादसे के बाद ट्रक को छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल से करीब पांच किमी दूर खड़े ट्रक को जब्त कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मसारों की ओवरी निवासी 65 वर्षीय थावरचन्द मीणा अपनी बहन और भानजे को उसके ससुराल पडुना गांव में छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान पाटिया बस स्टैंड के समीप पीछे से तेज रफ्तार से बेकाबू ट्रक ने तीनो को चपेट में ले लिया। दर्दनाक में हादसे में थावरचंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगो द्वारा अस्पताल ले जाते समय थावरचंद की बहन 38 वर्षीया मुन्ना बाई और तीन वर्षीय भानजे ने भी दम तोड़ दिया।

थानाधिकारी गोपाल कृष्ण परमार ने बताया कि पाटिया में बाइक सवार रोड क्रॉस कर दूसरी तरफ जाना चाह रहा था। इसी दौरान बेकाबू ट्रक ने चपेट में लिया। हादसे के बाद चालक ट्रक को भगाकर आगे बढ़ाकर ले गया। करीब पांच किलोमीटर आगे जाकर चालक ट्रक को हाइवे किनारे छोड़कर फरार हो गया। 

तीनों शवों को टीड़ी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया है। मृतको में सगे भाई-बहन और तीन वर्षीय भानजा था। वहीं हादसे के बाद गांव में भी मातम का माहौल है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal