मधुबन ICICI बैंक के पास से स्कूटी से 3.15 लाख रुपए चोरी

मधुबन ICICI बैंक के पास से स्कूटी से 3.15 लाख रुपए चोरी

CCTV खंगाल रही है पुलिस 

 
Hathipole Police Station

उदयपुर 13 जनवरी 2024 । शहर के मधुबन इलाके में आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक के पास से स्कूटी से 3:15 लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है।

थानाधिकारी हाथीपोल लीला राम ने बताया कि स्कूटी के मालिक रोहित सपरा निवासी उदयपुर ने थाने पर मामला दर्ज कराया था कि वह शुक्रवार दोपहर में मधुबन इलाके में मौजूद आइसीआइसीआइ बैंक की ब्रांच पर गया वहां से उसने 3.15 लाख रुपए अपने अकाउंट से Withdraw किया और Withdraw करने के बाद उन्हें फिर से दूसरे खाते में जमा करने के लिए ATM Machine के लिए जा रहा था तभी दिल्ली गेट पहुंचने के बाद जब उसने अपनी स्कूटी के सीट के नीचे रखे 3:15 लख रुपए निकालने के लिए सीट का लॉक खोला तो पाया कि वहां रुपए मौजूद नहीं थे।

पीड़ित रोहित की रिपोर्ट के आधार पर हाथीपोल थाना पुलिस द्वारा चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

अधिकारी लीलाराम का कहना है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे CCTV Camera  की जांच की गई जिसमें अभी तक कोई संदिग्ध व्यक्ति घटनास्थल पर नहीं देखा गया। न ही ऐसी कोई घटना होते हुए CCTV Camera में रिकॉर्ड होना सामने आया है हालांकि इस मामले की जांच फिलहाल जारी है और पुलिस जनता से इस मामले की जांच कर जल्द इसका खुलासा करेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal