4 नकली घी के डिब्बे और उपकरण जब्त एक आरोपी गिरफ्तार

4 नकली घी के डिब्बे और उपकरण जब्त एक आरोपी गिरफ्तार

धानमंडी थाना पुलिस की कारवाई

 
dhanmandi

उदयपुर 22 अगस्त 2023।  राखी के त्यौहार के मद्देनजर इन दिनों बाजार में घी और तेल सहित मिठाइयों में मिलावट की संभावना के चलते पुलिस-प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। 

उदयपुर की धानमंडी थाना पुलिस ने क्षेत्र के तेल बाजार में अनिल वनस्पति की दुकान पर कार्रवाई करते हुए। दुकान से 4 नकली घी के डिब्बे और नकली घी बनाने वाले उपकरण जब्त किए हैं। साथ ही आरोपी मोहित बंदवाल को गिरफ्तार किया है। 

धानमंडी थानाधिकारी सुबोध जांगिड़ ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तेल बाजार में एक दुकान पर नकली घी बनाकर बेचा जा रहा है। जिस पर पुलिस ने डीएसटी टीम के साथ कार्रवाई कर मौके से नकली घी के डिब्बे और इसे बनाने वाले उपकरण जब्त किए हैं। साथ ही आरोपी मोहित बंदवाल पिता हीरालाल निवासी जैन बोर्डिंग स्कूल के पास हाल अनिल वनस्पति को गिरफ्तार किया है। 

आरोपी के खिलाफ खाद्य सुरक्षा मानक अधिनियम 2006 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही मामले में अग्रिम अनुसंधान जारी है। थानाधिकारी ने बताया कि राखी त्योहार के मद्देनजर आगे भी इस तरह की नकली सामग्री बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई अभियान जारी रहेगा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal