हुलिया बदलने में माहिर 5 हज़ार का इनामी बदमाश पुलिस गिरफ्त में

हुलिया बदलने में माहिर 5 हज़ार का इनामी बदमाश पुलिस गिरफ्त में 

पिछले चार साल से तलाश थी उदयपुर जिला पुलिस को 

 
हुलिया बदलने में माहिर 5 हज़ार का इनामी बदमाश पुलिस गिरफ्त में

गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया

उदयपुर 6 मार्च 2021। जिले के खेरवाड़ा थाना पुलिस ने चार साल से फरार पांच हज़ार का इनामी बदमाश राजू उर्फ़ राजिया उर्फ़ वांटेड को की अहमदाबाद गुजरात से गिरफ्तार किया है।  

डीएसटी टीम के प्रभारी हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया वांछित अभियुक्त राजू उर्फ़ राजिया उर्फ़ वांटेड पिता शंकर लाल परमार निवासी ढेलाणा ऋषभदेव, जो की चार साल से फरार था एवं 5 हज़ार का इनामी बदमाश था, उसको गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया। 

हुलिया बदलने में है माहिर 

अभियुक्त राजू र्फ़ राजिया उर्फ़ वांटेड एक शातिर किस्म का बदमाश है जो अपना नाम व् हुलिया बदल कर अलग अलग जगह रहता है।  राजू उर्फ़ राजिया उर्फ़ वांटेड के खिलाफ अवैध हथियार सप्लाई करने के 9 मुकदमे 2014 में दर्ज है। 2012 में डबोक के सांवरिया ढाबा में ट्रक ड्राइवर पर फायरिंग करने का केस भी दर्ज है।  वहीँ राजू उर्फ़ राजिया उर्फ़ वांटेड ने पुलिस पार्टी पर भी फायरिंग की थी। 

पुलिस ने बताया की राजू उर्फ़ राजिया उर्फ़ वांटेड के खिलाफ खेरवाड़ा में शराब तस्करी, फायरिंग, अपहरण, मारपीट और हत्या के प्रयास जैसे 12 प्रकरण दर्ज है। अभियुक्त के खिलाफ खेरवाड़ा के 8, ऋषभदेव में 1 तथा डबोक में 1 स्थाई वारंट जारी है।  यही नहीं राजू उर्फ़ राजिया उर्फ़ वांटेड डूंगरपुर जिले का भी वांटेड है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal