नाबालिग बालिका के अपहरणकर्ता पर 50 हजार का ईनाम

नाबालिग बालिका के अपहरणकर्ता पर 50 हजार का ईनाम

महानिरीक्षक रेंज उदयपुर ने जारी किया आदेश

 
rajasthan police

चित्तौड़गढ़। जिले के डूंगला थाना क्षेत्र की एक नाबालिग बालिका को डूंगला थाने के किशन करेरी निवासी कैलाश पुत्र भगवती लाल वोरा वर्ष 2021 में बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले जाने पर दर्ज प्रकरण में आरोपी की गिरफ्तारी व तलाश हेतु उदयपुर रेंज आईजी ने 50 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की है। वहीं बालिका की दस्तयाबी व पता बताने पर भी 50 हजार रुपये ईनाम की घोषणा है।

चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि थाना डूंगला पर वर्ष 2021 में एक नाबालिग बालिका के अपहरण के दर्ज प्रकरण में नाबालिग बालिका व आरोपी की काफी तलाश के बाद भी नहीं मिलने पर बालिका के परिवार द्वारा उच्च न्यायालय में हैबियस कॉर्पस दर्ज कराने पर मामले की गंभीरता के मध्यनजर आरोपी किशन करेरी थाना डूंगला निवासी कैलाश पुत्र भगवती लाल वोरा की तलाश व गिरफ्तारी हेतु एवं मामले में नाबालिक बालिका की दस्तयाबी हेतु आमजन से सहयोग के लिए महानिरीक्षक पुलिस रेंज उदयपुर ने प्रत्येक पर 50-50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है।

आरोपी व अपह्रता की तलाश हेतु पूर्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय से 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी। जिसे अब बढ़ाया गया है। 

अपह्रता बालिका और आरोपी कैलाश की सूचना देने, पता बताने या दस्तयाब कराने वाले व्यक्ति को यह ईनाम दिया जाएगा, सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal