Panic due to the death of 6 people of the same family in Gogunda

गोगुन्दा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से दहशत

गोगुन्दा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से दहशत 

मौत के स्पष्ट कारणों का खुलासा जांच के बाद 

 
gogunda

उदयपुर 21 नवंबर 2022 । ज़िले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार से 6 लोगो के शव उन्ही के घर में मिलने से समूचे क्षेत्र में सनसनी और अफरातफरी फ़ैल गई।  मृतकों में चार  मासूम सहित पति-पत्नी की मौत से हंगामा मच गया। 

जानकारी मिलने पर घटना की गंभीरता को देखते हुए उदयपुर एसपी विकास शर्मा आईजी प्रफुल्ल कुमार एडिशनल एसपी कुंदन कंवारिया और साथ ही में डिप्टी एसपी भूपेंद्र सिंह और थानाधिकारी योगेंद्र व्यास अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचने पर 6 से 4 लोगों की लाशें जमीन पर पड़ी हुई थी तो दो कमरे की छत से लटके हुए थे। प्रथम दृष्टया यह मामला सामूहिक आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

एडिशनल एसपी हेडक्वार्टर कुंदन कुंवारिया ने बताया कि मृतक की पहचान 30 वर्षीय प्रकाश गमेती के रूप में हुई है, प्रकाश के परिजन में से किसी के भी शव पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं लेकिन उसकी पत्नी 27 वर्षीय दुर्गा के सर पर चोट का निशान मिला है, इससे यह प्रतीत हो रहा है कि उसने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और उसके बाद अपने मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

 कुंवारिया का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन मौके की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर एफएसएल की टीम और डॉग्स स्क्वॉड को भी बुला लिया गया है जो मौके से सैंपल कलेक्ट कर रहे हैं। कुंवारिया ने बताया कि अभी तक की जानकारी में यह बात सामने आई है कि मृतक प्रकाश गमेती गुजरात में वेटर का काम करता था लेकिन कुछ समय पहले उसकी नौकरी चले जाने के बाद वह अपने घर गोगुंदा ही लौट आया था और पिछले कुछ समय से मानसिक तनाव में रहा करता था।

हालांकि इस मामले में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। एडिशनल एसपी कुंदन कुंवारिया का कहना है कि सभी शवों को मुर्दाघर में रखवा दिया गया है और उन सभी शवों का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा, मामले की जांच शुरू कर दी गई है और सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए इस मामले की जांच की जा रही है और जांच पूरी होने पर ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web