Breaking - 6 to 7 people taken into custody in railway track blast case

ब्रेकिंग - रेलवे ट्रैक ब्लास्ट मामले में 6 से 7 लोगो से पूछताछ

ब्रेकिंग - रेलवे ट्रैक ब्लास्ट मामले में 6 से 7 लोगो से पूछताछ 

शनिवार रात उदयपुर अहमदाबाद ट्रैक स्थित ओड़ा ब्रिज को विस्फोट से उड़ाने की हुई थी कोशिश 

 
udaipur asarva track

उदयपुर 15 नवंबर 2022 । शनिवार रात विस्फोट से उखाड़ने की बड़ी साजिश का मामले में पुलिस ने 6 से 7 संदिग्ध लोगो से पूछताछ की जा रही है। जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया की मामले में 6 से 7 संदिग्ध लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मौके से सुरक्षा एजेंसियों को तीन से चार ज़िंदा विस्फोटक मिलने की बात भी सामने आ रही है।   

उल्लेखनीय है की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 31 अक्टूबर को लोकार्पण की गई उदयपुर-अहमदाबाद ट्रेन की रेलवे लाइन पर शनिवार रात विस्फोट से उखाड़ने की बड़ी साजिश का मामला सामने आया था। गौरतलब है कि इस ट्रेक से दिन में 2 बार ट्रेन गुजरती है और धमाके से करीब 4 घंटे पहले ही ट्रैक से ट्रेन गुजरी थी। स्थानीय ग्रामीणों की सजगता से बड़ा हादसा होते-होते टल गया था।

उसके बाद से स्थानीय पुलिस और बड़ी बड़ी सुरक्षा एजेंसियां मामले की हर पहलू से जांच कर रही है और घटना के पीछे के कारणों और घटना में लिप्त लोगो की धरपकड़ के लिए सरगर्मी से जुट गई है। 

udaipur asarva

अजमेर मंडल के रेल अधिकारियों व कर्मचारियों ने रविवार को क्षति पहुंचाए गए उदयपुर-हिम्मतनगर रेल मार्ग पर स्थित ओड़ा पुल पर विपरीत परिस्थितियों के बावजूद अथक प्रयासों से रात्रि 10.45 बजे से 03.38 बजे की अवधि में अर्थात 5 घंटे से भी कम समय में पुनः दुरुस्त कर दिया गया। और अब इस मार्ग सुचारु रूप से रेल यातायात भी शुरू हो गया है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web