पिस्टल दिखाकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार


पिस्टल दिखाकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार 

दस लाख की मांगी थी फिरौती 

 
arrest
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर ज़िले के सुखेर थाना क्षेत्र में एक दम्पती पर बदमाशों ने पिस्टल तानकर कार में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। 

पुलिस ने बताया कि प्रार्थी नवरत्न कॉम्प्लेक्स भुवाणा निवासी अरुण पुत्र किशन लाल निमावत ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि 25 मार्च को वह कार से पत्नी व पुत्र के साथ जा रहा था। वे नवरत्न कॉम्प्लेक्स के पास पहुंचे तब किसी ने कार के आगे एक कार लगाकर रोकने की कोशिश की। अरुण ने अपनी कार को भगाने का प्रयास किया। फिर भी बदमाशों ने ओवरटेक करके कार को रोक लिया।

गाड़ी से उतरे नकाबपोश चार बदमाशों ने लठ, सरिया व तलवार से हमला कर दिया। दो जनों ने पिस्टल तानकर मारने की धमकी दी। अरुण वहां से निकलकर थाने पहुंचा बदमाशों की गाड़ी सेक्टर 11 निवासी मनोज वागड़ी की थी। घटना के तीन दिन बाद साहिल ने कॉल करके दस लाख रुपए फिरौती मांगते हुए धमकी दी। 

एएसपी सिटी अशोक मीणा और वृत्त नगर पश्चिम वृत्ताधिकारी जितेन्द्र आंचलिया के सुपरविजन में सुखेर थानाधिकारी दलपतसिंह राठौड़ की टीम की कार्रवाई की। आरोपी नाड़ाखाड़ा, बापू बाजार निवासी साहिल चौहान पुत्र सुन्दर, खारोल कॉलोनी अम्बामाता निवासी कार्तिक चावरिया पुत्र भवानी शंकर और भगवती सालवी पुत्र मांगीलाल को गिरफ्तार किया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal