कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को आज फिर पेश किया जाएगा कोर्ट में


कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को आज फिर पेश किया जाएगा कोर्ट में 

एनआईए की ओर से आरोपियों से पूछताछ जारी

 
Cross Border Terrorism in Udaipur Murder Update Kanhaiya Lal Gaus Mohammad Mohammad Riaz Attari
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 12 जुलाई 2022 । उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के सभी सात आरोपियों को आज मंगलवार को जयपुर में एनआईए की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा । 

माना जा रहा है की एनआईए अग्रिम दिनों में आरोपियों से पूछताछ के लिए अदालत से रिमांड मांग सकती है । इसके लिए उन्हें पुनःकोर्ट में पेश किए जाएंगे आरोपी। गिरफ्तार सभी सात आरोपियों के रिमांड का आज अंतिम दिन है । सभी आरोपियों को 12 जुलाई तक रिमांड पर लिया गया था रिमांड अवधि पूरी होने पर उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा

उल्लेखनीय है की कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोप में मोहम्मद रियाज अत्तारी पुत्र अब्दुल जब्बार, मोहम्मद गौस पुत्र रफीक मोहम्मद, मोहसिन खान पुत्र मुजफ्फर खान, आसिफ हुसैन पुत्र मोहम्मद हुसैन,  मोहम्मद मोहसिन पुत्र मोहम्मद इस्माइल, वसीम अली पुत्र इमरान अली एवं फरहाद मोहम्मद उर्फ बबलू पुत्र राज मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया है ।

इस बीच अंजुमन के सदर के घर पर एनआईए की टीम ने ली तलाशी। जांच में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। अंजुमन सदर की पत्नी समीना सिद्धीकी ने बताया कि "हमने जांच में पूरा सहयोग किया। जांच करने वाली टीम का भी बर्ताव बेहद अच्छा था।"

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal