Ambavgarh Firing – History Sheeter had fired bullets

अम्बावगढ़ फायरिंग- हिस्ट्रीशीटर ने चलवाई थी गोलियां

अम्बावगढ़ फायरिंग- हिस्ट्रीशीटर ने चलवाई थी गोलियां

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश 

 
firing

उदयपुर के घंटाघर थानाक्षेत्र के अम्बावगढ़ इलाके में होटल व्यवसाई पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित सुधीर पाटुन निवासी मल्लातलाई की रिपोर्ट के आधार पर घंटाघर थाना पुलिस ने आरोपी खुमेल और वसीम पर मामला दर्ज कर लिया है और होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामले की जाँच की जा रही। 

थानाधिकारी घंटाघर नरपत सिंह के मुताबिक प्रारम्भिक जाँच में ये ही सामने आया है की घंटाघर थाने के हिस्ट्रीशीटर वसीम ने अपने साथी खुमेल के जरिये सुधीर पर फायरिंग करवाई थी। इसकी वजह दोनों के बीच किसी पुराने विवाद का होना सामने आया है। सिंह ने कहा की पुलिस पड़ताल अभी जारी है और आरोपियों की धर पकड़ के लिए अलग-अलग ठिकानो पर रेड की जा रही है। 

सिंह ने बताया की वसीम घंटाघर थाने का हिस्ट्रीशीटर है उसके खिलाफ पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज है।  

घटना का विवरण 

दरअसल मंगलवार रात करीब 9 बजे खुमेल नामक युवक ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ अम्बावगढ़ इमलीघाट घाट स्थित होटल मधुरसा लेक व्यू के संचालक सुधीर पर फायरिंग कर दी, घटना के दौरान आरोपी ने पीड़ित पर 3 फायर किये जिसमे से 2 गोली उसके पैर में लगी और एक गोली मिस हो गई।  

घायल अवस्था में सुधीर को हॉस्पिटल ले जाया गया और घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन पुलिस ने जब अरोपियों के ठिकानो पर रेड की लेकिन वो सभी ठिकानो से फरार मिले। 

कुछ ही घंटो में घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया, जिसमे ये साफ़ दिखाई दे रहा था की किस तरह आरोपी एक स्कूटी पर सवार हो कर आये थे 
और होटल के अंदर घुसकर बिंदास तरीके से होटल संचालक सुधीर पर फायर करके मौके से फरार हो गए।  

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web