युवती को उदयपुर लाकर पैसा और कार लेकर भागने वाला आरोपी गिरफ्तार

युवती को उदयपुर लाकर पैसा और कार लेकर भागने वाला आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को जयपुर से किया गिरफ्तार 

 
arrest

उदयपुर। शहर की अंबामाता थाना पुलिस ने शादी के नाम पर उदयपुर बुलाकर यहां पर होटल में उसे सोता हुआ छोडक़र कार, पैसा और एटीएम कार्ड लेकर भागने और एटीएम से 1.5 लाख रूपए निकालने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अंबामाता थानाधिकारी रविन्द्र चारण ने बताया कि गुजरात निवासी श्वेता ने एक युवक अंशुल जैन निवासी द आईकोन गुडगांव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि आरोपी से उसका परिचय हुआ और आरोपी ने उसे शादी करने का प्रपोजल दिया तो उसने सहमति दे दी।

इस के चलते आरोपी 14 अक्टूबर को उसे उदयपुर लेकर आया और एक होटल में रखा। सोमवार सुबह वह उठी तो अंशुल कमरे से गायब था और इस युवती का मोबाईल, डेबिट कार्ड, पर्स और कार की चाबी भी गायब मिली । इस पर उसने होटल की पार्किंग में जाकर देखा तो कार भी गायब थी। इस पर उसने गार्ड से पूछा तो गार्ड ने बताया कि अंशुल सुबह 8 बजे ही कार लेकर निकल गया था । 

उसको फोन लगाने पर दोनों फोन बंद आ रहे थे। इस पर उसने अपने परिजनों को फोन कर बताया और अपना अकाउंट चैक करवाया तो अलग-अलग बैंक के अकाउंट में से 1 लाख 34 हजार 500 रूपए निकाल लिए। युवती की ओर से आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी करने का मामला दर्ज करवाया। 

युवती कि रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी । जांच अधिकारी एएसआई अमर सिंह ने जांच करते हुए आरोपी की तलाश की और सीसीटीवी फुटेज और मोबाईल के लोकेशन के आधार पर आरोपी अंशुल पुत्र योगेन्द्र कुमार जैन निवासी द आईकोन डीएलएफ फेस गुडग़ांव सुशांतलोक गुडगांव हरियाणा को जयपुर से गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से दो दिन के रिमाण्ड पर प्राप्त किया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal