बाइक शोरुम में चोरी करने वाली गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार

बाइक शोरुम में चोरी करने वाली गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार 

7 मंदिरों में भी कबूली वारदातें 

 
crime

दिन में करते रैकी और रात में चोरी

सुखेर थाना पुलिस ने बाइक शोरुम में चोरी करने वाली गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों ने एक बाइक शोरुम के पीछे दीवार में छेद कर अंदर से हजारों की नकदी और लैपटॉप चोरी करना कबूल किया हैं। नगर पश्चिम वृत्ताधिकारी जितेन्द्र आंचलिया के सुपरविजन में सुखेर थानाधिकारी दलपतसिंह राठौड़ के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि शोभागपुरा स्थित अम्बा बजाज बाइक शोरुम के मैनेजर, बाहरी गणेशजी क्षेत्र विनायक नगर निवासी मनीष त्रिपाठी ने रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि 8 मार्च को शोरुम बन्द किया था। अगले दिन सुबह शोरुम खोला तो पीछे की दीवार टूटी थी। शोरुम में से 30 हजार 690 रुपए नकद और लेपटॉप चोरी कर ले गए। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम ने शोरुम में लग रहे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालकर बदमाशों की तलाश की। चित्रकूटनगर 100 फीट रोड पर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे खाखड़ झाड़ोल निवासी प्रकाश पुत्र वीर और अंबाई फला थोबावाड़ा झाड़ोल निवासी जोरी लाल पुत्र धर्मचंद को पकड़ा। इन्होंने अपने साथी खाखड़ झाड़ोल निवासी लक्ष्मण पुत्र थावर के साथ मिलकर शोभागपुरा स्थित बाइक शोरुम और शहर के विभिन्न मन्दिरों में चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से रिमाण्ड पर लिया गया।

7 वारदातें की स्वीकार 

सूरजपोल थानान्तर्गत जवाहरनगर स्थित शिव मन्दिर में चोरी

सुखेर थानान्तर्गत शोभागपुरा स्थित बाइक शोरुम में चोरी

गोर्वधन विलास थाना, जो-ब्लॉक सेक्टर14 हनुमान मन्दिर में चोरी

शिव मंदिर खानव एंव भू विज्ञान केंद्र परिसर सेक्टर 13 सवीना

भूपालपुरा थानान्तर्गत सरदारपुरा स्थित हनुमान मंदिर में चोरी

सवीना थानान्तर्गत जवाहरनगर स्थित शिव मन्दिर में चोरी

सवीना थानान्तर्गत गोविन्दनगर सेक्टर13 स्थित शिव मंदिर में चोरी

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal