देर रात भुवाणा में कार गैराज पर हमला कारों में तोड़फोड़

देर रात भुवाणा में कार गैराज पर हमला कारों में तोड़फोड़

पुश्तैनी ज़मीन पर विवाद के चलते हमला

 
car garage

उदयपुर 15 जुलाई 2022 ।  सुखेर थाना क्षेत्र के भुवाणा इलाके मे स्थित एक कार गैराज मे गुरुवार रात को अज्ञात बदमाशों ने वहां खड़ी करो पर तलवारों से हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया। यही नही बदमाशों ने वहां गार्ड के साथ मारपीट भी की लेकिन उसने भाग कर अपनी जान बचाई। देर रात गार्ड ने घटना की जानकारी गैराज मालिक को दी, जिस पर गैराज मालिक अपने बेटे के साथ मौके पर पहुंचे और शुक्रवार सुबह सुखेर थाने मे मामला दर्ज करवाया।

आरके कार गैराज के मालिक के बेटे जगदीश ने बताया की देर रात करीब 11.30 बजे गार्ड राजू भाई ने फ़ोन पर जानकारी दी थी की कुछ लोगों ने गैराज पर तलवारों से हमला किया, हमलावरों मे से एक का चेहरा ढका हुआ था, गैराज परिसर मे घुसने के बाद वहां खड़ी करीब एक दर्जन कारों को तलवारों और पत्थरो से क्षतिग्रस्त कर दिया। कारो में तोड़फोफ से लाखों रूपए का नुकसान पहुंचा।

car garage

जगदीश का कहना हैं की हमला उनकी पुश्तैनी जमीन पर कब्जे से जुडा हुआ हैं। जिन लोगों ने हमला किया वो गार्ड को ये भी कह कर गये की ये जगह खाली कर देना नही तो जान से मार देंगे। इनका कहना हैं की ये मामला पहले ही कोर्ट मे विचाराधीन हैं और इसी के चलते आये दिन धमकियाँ मिलती हैं।

हालांकि पीड़ित गेराज मालिक ने घटना को लेकर पुलिस मे मामला दर्ज करवाया हैं। फिर भी इस तरह की घटना के बाद पूरा परिवार डरा हुआ हैं और बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी चाहता हैं। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी में 3 बदमाश दिख रहे है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal