बुज़ुर्ग से 50 हज़ार लूटकर भागते बाल अपचारी पकड़ा गया

बुज़ुर्ग से 50 हज़ार लूटकर भागते बाल अपचारी पकड़ा गया

सीसीटीवी में कैद हुई घटना - मेडिकल की दुकान के बाहर बुज़ुर्ग को बनाया निशाना 

 
theft

लोगो ने पकड़कर धुनाई की और पुलिस के हवाले किया

उदयपुर 15 मार्च 2022 । शहर के हॉस्पिटल रोड पर स्थित मेडिकल की दुकान रॉयल केमिस्ट के बाहर एक बाल अपचारी ने बुजुर्ग से 50 हजार लूट लिए। पहले तो बाल अपचारी ने बुजुर्ग की पर निगरानी रखी। इसके बाद मौका पाकर बुजुर्ग से जेब पर झपट्टा मारकर नकदी लूट ले गया। मौके पर बुजुर्ग के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने पीछाकर उसे पकड़ लिया। इस दौरान बाल अपचारी की धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। सम्पूर्ण घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गया।

दरअसल मंगलवार को बुज़ुर्ग हुक्मीचंद शाह अपने बेटे को एमबी हॉस्पिटल रोड स्थित रॉयल केमिस्ट पर टिफिन देने आए थे। इसी दौरान हुक्मीचंद वहां खड़े थे। अपचारी ने उनकी जेब से 50 हज़ार रूपए निकाल लिए और भागने लगा। अचानक चिल्लाने पर आस पास खड़े लोगों ने उसे दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर हाथीपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

प्रपात जानकारी के अनुसार हुक्मीचंद रोजाना दुकान का कलेक्शन बैंक में जमा कराते है। ऐसे में सम्भवतया अपचारी द्वारा पूर्व में रैकी की गई हो और फिर मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal