Double murder case in Udaipur – husband and wife absconding of both the deceased

उदयपुर में डबल मर्डर केस-दोनों मृतकों के पति पत्नी फरार

उदयपुर में डबल मर्डर केस-दोनों मृतकों के पति पत्नी फरार 

ऑनर किलिंग का नहीं बल्कि  लव ट्राएंगल का हो सकता है मामला

 
love traingle

उदयपुर के उबेश्वर रोड पर कल शुक्रवार को प्रेम प्रसंग के मामले में हुई युवक युवती की हत्या के मामले ने दोनों ही परिवारजन के द्वारा अंतिम संस्कार किया गया। तो वहीँ मामले की जांच अभी भी लगातर जारी है। 
 
पुलिस उप अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया की जिस घटना को एक दिन पूर्व तक प्रेम प्रसंग और ऑनर किलिंग माना जा रह था उसमे दोनों ही परिवारजन की मौजूदगी होने से यह बात तो साफ हो गई की इन दोनों हत्याओं में परिवार की किसी भी सदस्य का कोई हाथ नहीं है लेकिन यह मामला लव ट्राएंगल का हो सकता है क्यूंकि दोनों ही मृतक युवक और युवती के धर्मपत्नी और धर्मपति मौके से फरार है। 

इस मामले में जहाँ मृतक युवती सोनू कुंवर के पति की तलाश की जा रही है तो वहीँ मृतक राहुल की पत्नी पर भी हत्या के शक की सूई जा रही की भी तलाश की जा रही है। दोनों ही मृतक सरकारी टीचर है।  दोनों के ही अवैध रिश्ते से उनके पति पत्नी नाराज़ चल रहे थे।  हालाँकि मृतक युवती सोनू कुंवर का अदालत में तलाक का मामला लंबित है ।   

उल्लेखनीय है की कल दोनों युवक युवती के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों ही मृतकों के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान पाए गए। ग्रामीणों द्वारा इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।  

शाम होते होते मृतकों की पहचान हो गई। लड़के की पहचान राहुल सिंह निवासी गोगुन्दा और लड़की की पहचान सोनू कुंवर निवासी कठार के रूप में की गई।दोनों की हत्या इस निर्मलता से की गई की उनके शरीर के गुप्तांगों पर भी गहरी चोट के निशान मिले जिसको देखकर यह प्रतीत होता है कि इन्हें जान से मारने से पहले काफी प्रताड़ित किया गया होगा।

उदयपुर एसपी विकास शर्मा का कहना है कि घटना बड़ी ही गंभीर है और शवों को देखने पर प्रतीत होता है कि इस घटना को 2 से 3 दिन पहले अंजाम दिया गया। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web