ज्वेल थीफ गैंग की पुलिस पर फायरिंग, पुलिस ने चारो को दबोचा

ज्वेल थीफ गैंग की पुलिस पर फायरिंग, पुलिस ने चारो को दबोचा

पुलिस के साहस की वजह से पकड़ में आए बदमाश, करोड़ों के गहने बरामद

 
jwell thief gang

उदयपुर 6 जुलाई 2022 । बेंगलुरु से करीब 4.5 करोड़ रूपए के सोने चांदी के आभूषणों को लूटकर भागे बदमाशों को पकड़ने गई उदयपुर की सूखेर थाना पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

घटना चितौडगढ़ जिले के बेगूं कस्बे के रावतभाटा रोड पर हुई। इन बदमाशों का पीछा करते बेंगलुरू पुलिस भी बेगूं पहुंची थी। फायरिंग करने वाले चारो बदमाश कार में सवार थे। बदमाशों की ओर से फायरिंग के बाद भी बेंगलुरू और सुखेर थाना पुलिस बदमाशों का पीछा करती रही और आखिरकार लूटेरों को दबोचने में सफलता मिली। 

पुलिस से बचते-बचाते भाग रहे लुटेरों ने कई बार पुलिस पर फायरिंग भी की लेकिन इसमें कोई जनहानि नहीं हुई। अंधाधुंध फायरिंग का पुलिस ने भी मुंह तोड जवाब दिया और फायरिंग जारी रखी। इस दौरान बेगूं इलाके में लुटेरों को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया। इससे घबराए लुटेरों की गाडी अनियंतित्र होकर गड्ढ़े में जा गिरी।

इसके बाद पुलिस ने चारों लुटेरों को आभूषणों सहित दबोच लिया। इस दौरान मौके पर आसपास के लोगो की भारी भीड जमा हो गयी। पुलिस ने चारों बदमाशों को हथकड़ी पहनाकर खुले में बिठाए रखा साथ ही उनके द्वारा लूट गए सोने चांदी के जेवरातों को भी सबके सामने रखा। ऐसे में उन बदमाशों के द्वारा चुराए गए गहनों को देखने के लिए अच्छी खासी भीड़ जमा हो गयी। लोगों में भी यह घटनाक्रम चर्चा का विषय बन गया।   

jewellery

कार से भागने की कोशिश नाकाम, करोड़ों के गहने बरामद

पुलिस टीम जब लुटेरों पर जवाबी फायरिंग कर रही थी तभी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने मौके का फायदा उठाते हुए चारों को घेर लिया। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूट का सोना-चांदी भी बरामद कर लिया है। बेगूं थाना क्षेत्र के श्रीपुरा के पास लुटेरों को पकड़ने में यह कामयाबी हासिल हुई। इस पूरे घटनाक्रम की सूचना मिलने पर डीएसपी रतनाराम देवासी, बेगूं थानाधिकारी शिव लाल मीणा भी अपने पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। 

पुलिस के साहस की वजह से पकड़ में आए बदमाश

बदमाशों ने बचने के लिए पुलिस पर ताबडतोड फायरिंग की लेकिन पुलिस ने भी साहस दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों की कार गढ्ढे में घिरने से पुलिस को उनका पकड़ना आसान हो गया। पुलिस ने गढ्ढे से चारों बदमाशों के साथ कार को भी जब्त कर लिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal