सवीना थाना क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप


सवीना थाना क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप

रविवार शाम को दिया गया वारदात को अंजाम
 
gangrape
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 21 जून 2022 । शहर के सवीना थाना क्षेत्र में पच्चीस वर्षीया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। चार युवकों ने मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने सवीना थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

शिकायत के आधार पर पुलिस तहकीकात में जुट गई है। शिकायत में इस बात का जिक्र है कि एक ऑटो ड्राइवर और उसके तीन साथियों ने महिला का गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम दे सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। 

सवीना थानाधिकारी रविंद्र चारण ने बताया कि महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की रविवार शाम को वह शहर के रेती स्टैंड बाजार से खरीदारी कर अपने घर लौट रही थी। तभी उसने सवीना की तरफ जाता ऑटो देखा। इसमें दो सवारियां देखकर वो बैठ गई। आगे जाकर दोनों सवारियां उतर गईं। इसके बाद ऑटो चालक महिला को शराब के ठेके पर ले गया। वहां उसने अपनी तीन साथियों को बुलाया और सुनसान झाड़ियों में ले जाकर ज्यादती की। 

अपने साथ हुई इस अप्रत्याशित वारदात से घबराई महिला ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई और मामला दर्ज कराया। महिला ने बताया कि वो चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसकी ओर ध्यान तक नहीं दिया और आरोपी वहां से आराम से फरार हो गए। 

मुकदमा दर्ज करने के बाद महिला का मेडिकल करवाया गया है। इस केस की जांच डीएसपी चेतना भाटी को दी गई है। जल्द ही इस मामले में महिला के बयानों के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal