रात्रि जागरण से लौट रही नाबालिग आदिवासी किशोरी से गैंगरेप


रात्रि जागरण से लौट रही नाबालिग आदिवासी किशोरी से गैंगरेप 

घटना के दो दिन बाद एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ मामला

 
gangrape
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 15 फरवरी 2022 । जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 फ़रवरी की रात एक नाबालिग आदिवासी किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना के दो दिन बाद पीड़िता के पिता ने जिला पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट देकर मामले में कार्यवाही की गुहार की थी।  अब जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बेकरिया थाना में पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर नामजद आरोपी और अन्य के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। 

पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज रिपोर्ट के अनुसार उनकी नाबालिग किशोरी अपने भाई के साथ पास के गांव में आयोजित जागरण में गई थी। रात 11 बजे अपने भाई के साथ लौट रही थी की रास्ते में 6-7 लड़को ने रोक लिया और किशोरी को उठाकर जंगल में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। पता लगते ही गांव वाले जमा होकर पहुंचे और मौके से दो लड़कों को पकड़ लिया जबकि तीन अन्य आरोपी फरार हो गए। इन लड़कों को स्कूल परिसर में रख कर पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी जाब्ते के साथ आए तो उन्हें दोनों लड़के सौंप दिए।

दुसरे दिन थानाधिकारी ने मामला देखने का बोल कर 12 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम तक पीड़ित पक्ष को बैठाए रखा। पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया की पुलिस ने नामजद आरोपियों से मिलिभगत कर उनके ऊपर दबाव बनाया और राजीनामा करवा दिया।  वहीँ बेकरिया थानाधिकारी SI शंकरलाल राव ने बताया कि मेरे पास रिपोर्ट पेश ही नहीं हुई। रिपोर्ट आई होती तो मामला दर्ज कर कार्रवाई कर लेते। बच्ची के पिता की ओर से लिखित रूप में दिया गया है कि कुछ भी नहीं हुआ। बाहर इनके आपसी पंचायत हुई हो तो इसकी जानकारी मुझे नहीं है।

अब पीड़िता के पिता ने एसपी से मिलकर गुहार लगाईं है। जिला पुलिस अधीक्षक ने घटना की जाँच के आदेश देते हुए बेकरिया थाना में रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal