A vehicle of the Forest Department was involved in hit and run case in Udaipur Victim seriously injured

रानी रोड पर तेज़ रफ़्तार सरकारी जिप्सी की टक्कर से युवक घायल

रानी रोड पर तेज़ रफ़्तार सरकारी जिप्सी की टक्कर से युवक घायल 

डॉ अरविन्दर के बेटे को सरकारी जिप्सी ने मारी टक्कर

 
accident

बाइक सवार 2 लोगों को गंभीर चोटे आई है।

रविवार 30 अक्टूबर शाम को उदयपुर में रानी रोड़ पर रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार सरकारी जिप्सी ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार 2 लोगों को गंभीर चोटे आई है। । हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। घर वालों की मदद से बाइक सवारों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां से इलाज के लिए अहमदाबाद में भर्ती करवाया गया है।

govt.

उदयपुर ज़िले के अम्बामाता थाना में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार फतहसागर झील किनारे रानी रोड़ पर एक तेज रफ्तार सरकारी जीपसी RJ 14 UA 3012 ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार अरपित सिंह पुत्र डॉ अरविन्दर सिंह व उनके दोस्त को गंभीर चोटे आई। हादसे में अरपित सिंह के दाहीने पैर में गंभीर चोटे आई वहीं उनके दोस्त के सर पर चोट लगी। जिप्सी ने टक्कर मारने के बाद बाइक पर सवार अरपित और उनके दोस्त मदद मांगते रहे लेकिन आरोपी ने उनकी मदद नहीं की और मौके से फरार हो गया। मिडिया रिपोर्टस के अनुसार सरकारी जिप्सी वन विभाग की बताई जा रही है एवं चालक नशे में बताया जा रहा हैं।  

 

पीड़ित अरपित सिंह बताते है कि वह रविवार शाम के समय अपनी बाइक से रानी रोड़ जा रहे थे। रॉन्ग साइड से आ रही है तेज रफ्तार सरकारी जिप्सी RJ 14 UA 3012 ने उन्हे टक्कर मार दी।

"मुझे गंभीर चोट आई है वहीं मेरे दोस्त को सर में चोट आई हैं। हम 1 घंटे तक रोड पर ही बैठे रहे। जिप्सी वाला हमारी मदद करने की जगह मौके से फरार हो गया। उसे देखकर लग रहा था वह नशे में धुत्त था। 1 घंटे के बाद घर वाले वहां पहुंचे उनकी सहायता से अस्पताल पहुंचे। दाहीने पैर में गंभीर चोट लगने से मुझे डॉक्टर ने अहमदाबाद में ले जाने को कहा। - अरपित सिंह

चोट की गंभीरता को देखते हुए अरपित को अहमदाबाद ले जाया गया हैं जहां उनका ऑपरेशन हुआ और अब वह कई हफ्तों तक नहीं चल सकेंगे। मामला अम्बामाता थाने में दर्ज हो गया हैं। अरपित सिंह ने उदयपुर टाइम्स से बातचीत में कहा कि जो व्यक्ति नशे की हालत में गाड़ी चलाते है और दुर्घटना होने के बाद भी घटना स्थल से फरार हो जाते है, उनके खिलाफ पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।     

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web