सुखेर स्थित बार में बाउंसर्स का गुंडाराज


सुखेर स्थित बार में बाउंसर्स का गुंडाराज

वीडियो हुआ वायरल

 
twist bar
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर में अवैध कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। अब चाहे वो शहर की गलियों में बिकता नशा हो या देर रात तक नियम विपरीत चलने वाले बियर बार हो, पुलिस ने बीते दिनों में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए एक बार तो शहर से देर रात चलने वाले बीयर बारों पर काबू पा लिया था, लेकिन सुखेर थाना क्षेत्र में रात 1 बजे तक ट्विस्ट बार में लड़कियों को भी शराब परोसी जा रही है। 

यही नहीं यहां बाउंसर्स का गुंडाराज भी चलता है। यह वीडियो 2 दिन पहले रात करीब 1 बजे का है, जहां ट्विस्ट बार के बाउंसर्स एक युवक को बेसबॉल के डंडे से पीट रहे हैं। रात 1:00 बजे शराब के नशे में लड़कियां इस बार से बाहर निकल कर अपने हॉस्टल या घर की ओर जा रही है। सभ्य समाज में देर रात तक चलने वाले यह बार संस्कृति को खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे भले ही यह इनका व्यापार हो लेकिन लड़कियों को शराब परोसना और यहां आने वाले ग्राहकों के साथ मारपीट करने का अधिकार इन लोगों को किसने दिया यह एक बड़ा सवाल है। 

twist bar

सुखेर थाना क्षेत्र में चल रहे इस ट्विस्ट बार की शिकायतें पहले भी कई बार मिल चुकी है, शराब के नशे में लोगों का आपस मे झगड़ना, लड़कियों से बदतमीजी करना और बाउंसर्स की दादागिरी यहां के लिए कोई नई बात नही है। ये बार जबसे खुला है तब से आसपास का माहौल खराब कर रखा है क्योंकि देर रात होने वाली पार्टियों के बाद लोग सड़क पर आकर झगड़ते है। वैसे पुलिस ने भी कई बार यहां कार्यवाही की है लेकिन शायद इनका रसूख बड़ा होने की वजह से आज तक इन्हें रात 12 बजे से पहले बंद नहीं कराया जा सका और न ही यहां का गुंडाराज खत्म हुआ। 

एक तरफ तो मुख्यमंत्री गहलोत ने रात 8:00 बजे बाद शराब बीती हुई पाई जाने पर थानाधिकारी, सीओ और एसपी को जिम्मेदार बताया है। वही दूसरी और रात 1 बजे तक लड़कियों को इस बार मे शराब भी परोसी जा रही है और रसूखदारों का गुंडाराज भी चल रहा है। हो सकता है, शराब के नशे में किसी ग्राहक ने बार में बदतमीजी की हो लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि कानून हाथ में ले लिया जाए और बड़ी बात यह है कि रात 1 बजे तक यहां शराब परोसने की परमिशन किसने दी ?

ट्विस्ट बार के संचालक महेन्द्र चौधरी ने बताया कि इस पूरे मामले में बार का कोई लेना देना नही हैं, घटना बार के बाहर हुई हैं और इसमें बाउंसर और युवक का आपस का मामला हैं, पूछने पर उन्होंने कहा कि उनके पास रात 12 बजे तक बार के संचालन का लाइसेंस हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal