उदयपुर में हनी ट्रैप का मामला, 3 गिरफ्तार


उदयपुर में हनी ट्रैप का मामला, 3 गिरफ्तार

युवक को दुष्कर्म के मामले में फंसाकर ब्लैकमेल कर मांगे थे 12 लाख रूपये

 
2 females arrested for honey trapping petrol pump owner
UT WhatsApp Channel Join Now
वॉट्सऐप पर दोस्ती कर हनीट्रैप में फंसाया 

उदयपुर 3 मई 2022 । शहर के सवीना थाना क्षेत्र में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। उक्त मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, युवती ने पीड़ित युवक से शारीरिक संबंध बनाकर अपने तीन अन्य साथियों के माध्यम से ब्लैकमेल कर 12 लाख रूपए मांगे थे।

सवीना थानाधिकारी रविन्द्र चारण ने बताया कि पीड़ित राजेश ने युवती नेहा शर्मा और उसके तीन साथी विजय परिहार, रमेश मेघवाल और हेमंत सालवी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित युवक का नेहा शर्मा से वॉट्सऐप के माध्यम से सम्पर्क के बाद दोनों के दोस्ती हुई थी। इसी दौरान युवती ने पीड़ित को फोन कर बलीचा में एक कमरे पर बुलाया। जहां पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इसी दौरान युवती के साथी विजय परिहार और हेमंत सालवी वहां आ गए। दोनों ने उसे धमका कर उसकी रिकार्डिंग कर ली और उसके आधार पर उसे ब्लैकमेल कर 10-12 लाख रूपए की मांग की। जबकि मौके से आरोपियों ने युवक के पास से 25 हजार रूपए लिए और चले गए। इसके बाद भी आरोपियों ने लगातार पैसों की मांग करते हुए 65 हजार ऐंठ लिए। आरोपियों ने और ज़्यादा पैसो की मांग करते हुए दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देते रहे। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम ने विजय परिहार उर्फ विजय वैष्णव पुत्र शंकरदास निवासी सेक्टर 14 गोवर्धनविलास, हेमन्त सालवी पुत्र शंकरलाल निवासी सुरों का फलां गोवर्धनविलास, अरविंद सिंह पुत्र गोपाल सिंह निवासी आरके पुरम सविना उदयपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से मामले में पूछताछ की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal