जेल में बंद होटल मैनेजर को जान का खतरा

जेल में बंद होटल मैनेजर को जान का खतरा

एक आरोपी गिरफ्तार

 
arrest

उदयपुर 9 अगस्त 2022 । उदियापोल स्थित सेंट्रल जेल में आबकारी अधिनियम मामले में बंद एक होटल के मैनेजर को धमकाने और उसके साथ मारपीट नहीं करने की एवज में 50 हजार रुपए की मांग करने का प्रकरण सामने आया है। धमकी देने वालों ने होटल के लीजधारक से कहा कि 50 हजार रुपए पहुंचा देना, नहीं तो मैनेजर का जेल में रहना मुश्किल कर दूंगा। इस मामले में सूरजपोल थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

अंबिकानगर सेक्टर पांच निवासी भंवरसिंह पुत्र भैरूसिंह राजपूत ने रिपोर्ट दी कि उसकी लीज पर ली गई होटल के मैनेजर जयपालसिंह को पांच अगस्त को अंबामाता थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम मामले में गिरफ्तार किया था। न्यायालय आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया था। 

रविवार सुबह सेंट्रल जेल से किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन उसके पास आया और कहा कि वह जयपालसिंह बोल रहा है। जेल में उसकी जान को खतरा है। यहां उसके साथ मारपीट की जा रही है। यह लोग उसे धमकी दे रहे है कि 50 हजार रुपए की व्यवस्था नहीं की तो जेल में रहना मुश्किल कर देंगे। पैसे कब और कहां देने है, वह बाद में बता दिया जाएगा। 

इसके बाद पौने एक बजे फिर से फोन आया और उसे कहा कि शाम पांच बजे बस स्टैंड के पीछे 100 फीट नई सड़क पर मंदिर के सामने एक लड़का मिलेगा। उसे 50 हजार रुपए दे देना। इसके बाद भंवरसिंह तय समय पर पहुंचा, जहां खड़े लड़के को उसने पांच हजार रुपए निकाल कर दिए, लेकिन युवक ने उससे कहा कि 50 की बजाय 5 हजार ही दे रहे हो।

इसके बाद युवक ने मारपीट करते हुए जेब से पर्स निकाल लिया, जिसमें 22 रुपए, ड्राइविंग लाइसेंस और होटल के विजिटिंग कार्ड थे। इस दौरान युवक ने उसे धमकी दी कि रात आठ बजे इसी जगह पर 20 हजार रुपए लेकर आ जाना, नहीं तो तेरा मैनेजर आज जिंदा नहीं बचेगा।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी राताखेत निवासी आरिफ पुत्र रईस अहमद को गिरफ्तार किया। न्यायालय आदेश पर उसे नौ अगस्त तक रिमांड पर सोंप दिया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal