शराबी युवक के साथ मारपीट, कांस्टेबल सस्पेंड

शराबी युवक के साथ मारपीट, कांस्टेबल सस्पेंड

मामले में दो पुलिसकर्मी लाइन हाज़िर 

 
sharabi yuvk

उदयपुर 14 जुलाई 2022। करीब दो दिन पूर्व शहर के गारियावास इलाके में सूरजपोल थाना पुलिस का जाब्ता पहुंचा और एक युवक को अर्धनग्न अवस्था मे घर से टांगा टोली करके बाहर निकाला। बाद में घर के आंगन में ही उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई के बाद पीड़ित दो दिन से बिस्तर से नही उठ पाया है।

जानकारी के अनुसार युवक ने शराब के नशे में पड़ोस में रहने वाले एक कांस्टेबल को अपशब्द कहे दिए। जिससे कांस्टेबल ने जाब्ता बुलाकर उसकी पिटाई कर दी । पीड़ित पुष्कर बुनकर ने बताया कि वो शराब के नशे में कॉलोनी में ही खड़ा था तभी सूरजपोल थाने के कांस्टेबल ने उसे वहाँ से जाने को कहा। इस दौरान दोनों के बीच गाली गलौच हो गई और कांस्टेबल ने सूरजपोल से जाब्ता बुला लिया। डर के मारे पीड़ित पास के एक मकान में घुस गया। 

बाद में करीब 7 से 8 पुलिसकर्मियों ने उसे अर्धनग्न अवस्था मे घर मे घुसकर टांगा टोली करके बाहर निकाला और जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित ने बताया कि बाद में उसे हिरन मगरी थाने में ले जाया गया जहां पुलिसकर्मियों ने नंगा किया और उल्टा लटकाकर पिटाई की। पुलिस की पिटाई के बाद उसके शरीर पर गहरे घाव भी लगे है। 

घटना की जानकारी मिलने पर उदयपुर एसपी विकास कुमार शर्मा ने एक्शन लेते हुए कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया तो वही दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। हालाँकि युवक के ही मोहल्लेवासियों ने सस्पेंडेड कांस्टेबल के पक्ष में ज्ञापन दिया। लोगो के अनुसार इस प्रकरण में कांस्टेबल की कोई गली नहीं है। वहीँ शराबी युवक के खिलाफ लोगो ने शिकायत भी की है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal