शादी का झांसा देकर युवक को किया अगवा

शादी का झांसा देकर युवक को किया अगवा

लूटे 6 लाख 97 हजार

 
crime

सुखेर थाना क्षेत्र में एक होटल संचालक युवक को शादी का झांसा देकर 6 लाख 97 हजार लूटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सरवन सिंह सोडा उम्र 24 वर्ष निवासी बोरडा की भागल चारभुजा राजसमंद हाल कविता में रह कर ईसवाल में एक होटल ईसवाल विला नाम से संचालित कर रहा है। 

युवक का काफी समय से विवाह नहीं हो पा रहा था। इसी का फायदा आरोपी युवकों ने उठा कर पीड़ित से 6 लाख 97 हजार लूट लिए। पीड़ित सरवन सिंह ने बताया की आरोपी युवक चेतन सिंह भाटी से पूर्व में परिचित था। 8 जनवरी को 2 बजे चेतन ने पीड़ित को फोन कर कहा की की तेरी शादी के लिए एक लड़की देखी है और सरवन को लड़की से मिलने के लिए सरे गांव अंबेरी में बुलाया। 

पीड़ित युवक सरवन के मुताबिक जब वो अपनी आई 20 गाड़ी से सरे गांव पहुंचा तब चेतन के साथ दो युवक चिराग पालीवाल और हिम्मत नाम के युवक भी थे। जैसे ही युवक सरवन की गाड़ी में बैठे हैं वैसे ही पीछे बैठे हैं युवक ने मारपीट शुरू कर दी और चाकू दिखाकर एकांत में ले गए और मारपीट करते हुए 5 लाख रुपए की मांग की । 

सरवन से चेतन ने 2.5 लाख  ट्रांसफर करवा लिए। इसके बाद वैसे ही चेतन ने सरवन के अकाउंट में बड़ी रकम दिखी वैसे ही चेतन ने सारा पैसा सरवन को खुद के अकाउंट में ट्रांसफर करने को बोला और साथ ही मारपीट भी की। परंतु लिमिट खत्म होने की वजह से सरवन के कौन से पैसा नहीं ट्रांसफर हो सका इसके बाद आरोपी युवक सरवन को खमनोर, नाथद्वारा ले गए वहा से प्रतापनगर होते हुए आसपुर ले गए जहा पर रात को सरवन के अकाउंट से 1 लाख और निकले। इस तरह से आरोपी युवकों ने सरवन अकाउंट से 6 लाख 90 हजार ट्रांसफर करवा लिए और जेब में पड़े 7 हजार नकद लूट लिए।

रात को लगभग 3 बजे के आसपास आसपुर से आरोपी युवक सरवन को वापस अंबेरी में एक होटल लेकर पहुंचे जहा पर खाना खाने के बाद सुबह सरवन को आरोपी युवक कोर्ट लेकर गए और लिखा पढ़ी करवा ली। लिखा पढ़ी में आरोपी युवकों ने सरवन से यह लिखवाया की यह सारा पैसा सरवन से उधार लिया है जो 15 दिन में युवक वापस कर देंगे। साथ ही युवक को धमकी भी दी की कोई मुकदमा मत करना वरना जान से मार देंगे और सरवन को कोर्ट में छोड़ कर चले गए। 

उस के बाद में सरवन ने जिला पुलिस अधीक्षक के सामने प्रस्तुत हो कर आपबीती सुना कर लिखित रिपार्ट प्रस्तुत की। पीड़ित युवक ने गाड़ी की जीपीएस रिपोर्ट के साथ सारे अकाउंट ट्रांजेक्शन भी प्रस्तुत किया तथा कारवाही की मांग की।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web