किन्नर ने झाड़-फूंक के बहाने लोगों से की धोखाधड़ी, लाखों के जेवर-नकदी हड़पे

किन्नर ने झाड़-फूंक के बहाने लोगों से की धोखाधड़ी, लाखों के जेवर-नकदी हड़पे 

किन्नर पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुका हैं और जेल जा चुका हैं

 
cash

जेवरातों को गेंहू के साथ पोटलियां बनाकर डिब्बे में देता था किन्नर

उदयपुर ज़िले के अंबामाता क्षेत्र में एक शातिर किन्नर ने कई लोगों को झांसे में लेकर लाखों के जेवरात हड़पने का मामला सामने आया हैं। लोगों ने अंधविश्वास में आकर लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर और नकदी गंवा दिए हैं। किन्नर लोगों से गृह शांति के नाम पर जेवरात लेकर उन्हें हड़पकर बाद में गोल्ड लोन देने वाली कंपनियों में गिरवी रखकर पैसा लेकर हड़प जाता था। मामला सामने आने के बाद अब अम्बामाता थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं। 

पुलिस के अनुसार अम्बावाड़ी रामपुरा हाल फनात फला पालवाड़ा बड़ला डूंगरपुर निवासी किन्नर अंजली पुत्री बाबूलाल मीणा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोप है कि किन्नर ने झाड़ फूंक और जादू टोना के नाम से सोने-चांदी के जेवर और नकदी लेकर धोखाधड़ी की। इसमें कई लोग शामिल है लेकिन दस लोगों ने ही रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। जिसमें करीब 50 लाख रुपए के जेवर और नकदी हड़पने का मामला सामने आया हैं। 

जेवरातों को गेंहू के साथ पोटलियां बनाकर डिब्बे में देता था किन्नर

दर्ज प्रकरण में बताया कि वे सभी अंजली से प्रकाश के बच्चे के जन्मदिन के कार्यक्रम में मिले थे, जहां पर किन्नर की ओर सभी को आर्शीवाद दिया जा रहा था। इसके बाद घर आना-जाना शुरु हो गया था। इस दौरान किन्नर ने इन सभी को उनके घर में गृह शांति करने की बात कहकर सोने के जेवरात मंगवाए सभी जेवरातों को गेंहू के साथ पोटलियां बनाकर डिब्बे में उन्हें दे देता था और कहता खोलने से साफ इंकार करता था। इस तरह से सभी ने अपने-अपने जेवरात दिए।

पूजा के दौरान आंखे बंद करवाकर धोखे से जेवर गायब कर दिए जाते थे। बाद में जब किन्नर के खिलाफ मामले दर्ज हुए तो इन सभी ने अपने घर में रखी पोटलियों को खोला तो उसमें केवल गेंहूं मिले, जेवरात गायब थे। पुलिस के अनुसार इस सभी के पास से लाखों रुपए मूल्य के जेवर और नकदी किन्नर ने ली लिए।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal