अवैध संबंध के चलते हुई हत्या का आरोपी गिरफ्तार

अवैध संबंध के चलते हुई हत्या का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी दल्ला ने मृतक नोजाराम के सिर में कुल्हाड़ी से वार किया था

 
a

उदयपुर 19 मई 2022 । जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में दो युवकों में आपसी रंजिश के चलते झगड़ के दौरान कुल्हाड़ी से वार करने वाला फरार युवक पुलिस की गिरफ्त में आ गया हैं। पुलिस ने ने टीमें गठित कर आरोपी को पकड़ लिया।   

जानकारी के अनुसार दो युवकों में आपसी रंजिश के चलते झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना आगे बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी।  मामले में मृतक नोजाराम के भाई नानालाल ने रिपोर्ट देकर हत्या का मामला दर्ज करवाया था। 

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने हत्या का गंभीर मामला होने से आस-पास के क्षेत्र में टीमें बनाकर तलाश शुरू कर दी। मुखबिर ने सूचना देते हुए बताया कि आरोपी दल्ला पास के जंगलों की तरफ फरार होने की फिराक में हैं। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी दल्ला गमेती को देवड़ो का खेड़ा के जंगलों से देर रात गिरफ्तार किया। 

आपको बता दे कि पुलिस का कहना है आरोपी दल्ला को नोजाराम अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध का शक था इसी कारण दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। घटना के दौरान दल्ला ने नोजाराम के सिर में कुल्हाड़ी से वार किया था इस दौरान नोजाराम की उदयपुर के ज़िला अस्पताल में मौत हो गई थी। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal