डॉक्टर पर हमला करने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त में

डॉक्टर पर हमला करने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त में

हमले के बाद जंगलों में छिपे थे आरोपी

 
dr.

19 अगस्त को चिकित्सा अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फलासिया उदयपुर में डॉ मुकेश कुमार अंसारी पर कुछ लोगों द्वारा जानलेवा हमला किया गया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

 उदयपुर के एडिशनल एसपी मुख्यालय ग्रामीण कुंदन कावारीया ने इस मामले को लेकर बताया कि 19 अगस्त की शाम को आरोपी द्वारा डॉक्टर पर जानलेवा हमला और मारपीट की गई इसी को लेकर डॉक्टर की बहन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आईपीसी की धारा 307 में मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान प्रारंभ किया वही बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते यह हमला और मारपीट की गई।

हमला करने वाले युवक बदमाश प्रवृत्ति के के लोग थे जिनके भागने की पूरी संभावना थी जिसके चलते पुलिस ने 19 तारीख को ही 7 विशेष टीमें बनाई गई और 40 जगहों पर दबिश देकर उनको पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता हासिल नहीं हो सकी।  मुखबिर के जरिए मिली सूचना के बाद 2 विशेष टीमें बनाकर जंगलों में दबिश दी गई और कार्रवाई करते हुए  3 आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है।  डॉक्टर के ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेकर आपसी रंजिश बताई जा रही है आपसी रंजिश के चलते ही आरोपियों ने डॉक्टर के ऊपर हमला किया। इसी बात को लेकर उदयपुर के डॉक्टरो ने शनिवार को उदयपुर कलेक्ट्रेट के बाहर घटना के खिलाफ धरना प्रदर्शन भी किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन भी दिया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal