Police arrested 3 accomplices including the main accused in the case of firing in Savina police station area

सवीना थाना फायरिंग के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 3 साथियों कों किया गिरफ्तार

सवीना थाना फायरिंग के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 3 साथियों कों किया गिरफ्तार

5 घंटे में पकड़े गए फायरिंग के आरोपी

 
Khanjipeer Firing

उदयपुर के सवीना थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 3 साथियों कों गिरफ्तार कर लिया। पांचो आरोपियों कि पहचान हिदायत, अनीस मोहम्मद अंसार, इजहार और इनका साथी इन्नामूल हक़ के रूप में हुई है।

एसपी उदयपुर ने बताया कि पीड़ित इमरान और जावेद की आरोपी हिदायत के साथ कोई पुरानी रंजिश चल रही है जों पूर्व में खांजीपीर इलाके में हुई फायरिंग से भी जुड़ी हुई है। हालांकि अभी इस मामले कों तफ्तीश जारी है और ज्यादा जानकारी तफ्तीश पूरी होने पर ही सामने आ पाएगी।

एसपी शर्मा ने कहा कि इस मामले में गेंगस्टर सज्जाद सराड़ी कि लिप्तता के बारे में भी पता लगाया जाएगा। घटना गुरुवार शाम कों सवीना इलाके में हुई जब कार में सवार हो कर आए आरोपी हिदायत ने मोहम्मद इमरान और उसके साथी जावेद पर एक फायर किया और मौके से फरार हो गए।

पीड़ित ने इस मामले कों लेकर सवीना थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले कि जांच शुरु कि और आरोपियों कि तलाश करके घटना में शामिल 4 आरोपियों और उनके एक साथी कों उन्हें पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ कि ज़ा रही है और घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार कि बरामदगी के प्रयास भी जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web