Police fired two rounds on liquor smugglers

शराब तस्करो पर पुलिस ने दो राउंड फायर किये

शराब तस्करो पर पुलिस ने दो राउंड फायर किये

6 लाख की अंग्रेजी शराब ज़ब्त कर दो को किया गिरफ्तार

 
wine smuggler

उदयपुर 21 नवंबर 2022। ज़िले के टीडी थाना पुलिस ने पिकअप कार से करीब 6 लाख रूपये की कीमत की अंग्रेजी शराब ज़ब्त करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुंदन कुंआरिया ने बताया की रविवार सोमवार की दरम्यानी रात को टीडी थानाधिकारी कमलेन्द्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिलने पर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई।  जिसके दौरान संदिग्ध पिकअप उदयपुर से अहमदाबाद जा रही थी जिसमे बड़ी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई होने की जानकारी मिली थी। 

उसे पिकअप को नाकाबंदी के दौरान रुकवाया गया तो वह नाकाबंदी तोड़ कर भागने लगे जिस पर थानाधिकारी और उनकी टीम द्वारा पीछा किया और उन्हें रुकवाने के लिए एक राउंड हवाई फायर की किया गया लेकिन आरोपी नहीं रुकने पर उनका पीछा करने के दौरान थानाधिकारी द्वारा उनकी पिकअप के टायर पर एक और राउंड फायर किया जिससे टायर फट गया और उसमे बैठे दोनों आरोपी पिकअप को मौके पर छोड़कर भागने लगे जिसको पुलिस ने घेरा डालकर पकड़ लिया। 

गिरफ्तार किये आरोपियों की पहचान कैलाश डांगी उम्र 26 वर्ष निवासी नांदवेल डबोक, खनगारा राम जाट उम्र 22 वर्ष निवासी लोहारवा बाड़मेर के रूप में की गई, पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो पिकअप के तिरपाल के नीचे अवैध अंग्रेजी शराब के कुल 133 कर्टन मिले जिन्हे पुलिस ने ज़ब्त कर लिया। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीँ शराब सहित पिकअप को भी ज़ब्त कर लिया। पुलिस दोनों से अवैध शराब की तस्करी के बारे में गहनता से पूछताछ कर रही है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web