डूंगरपुर में युवक की हत्या के चार दिन बाद हुआ शव का पोस्टमार्टम


डूंगरपुर में युवक की हत्या के चार दिन बाद हुआ शव का पोस्टमार्टम

चार दिन से चल रही थी समझौता वार्ता, पुलिस आरोपियों की कर रही तलाश 

 
dungarpur
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 29 अक्टूबर 2022 । संभाग के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बिलपन गूंदीकुआं गांव में आपसी विवाद के चलते हुई युवक की हत्या के मामले में चार दिन बाद शव का पोस्टमार्टम हो पाया। चार दिन से चल रही समझौता वार्ता व पुलिस की समझाईश के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए। इधर  पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। वही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

दरअसल डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की छापी निवासी लोकेश पुत्र हरीश मोलात ओर उसका भाई जितेंद्र मोलात दोनों दिवाली के दिन 24 अक्टूबर को बिलपण गांव की और गए थे। उसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर बिलपण गूंदीकुंआ निवासी ईश्वर भगोरा समेत उसके परिवार और सहयोगियों ने मिलकर दोनों पर हमला कर दिया। 

हमले के डर से जितेंद्र भाग गया। जबकि हमलावरों ने लोकेश को बंधक बना लिया। इसके बाद जितेंद्र अपने घर गया, जहाँ भाई सुरेश मोलात को घटना के बारे में बताया। इस पर दोनों भाई बिलपण गए। जहा ईश्वर और उसके साथियों ने मिलकर दोनों भाईयो से मारपीट की। तलवार और अन्य धारदार हथियारों से हमले में दोनों भाई गंभीर घायल हो गए। उसके हाथ -पैर और सिर कई जगहों पर चोटें आई। 

इसके बाद हमलावरों ने बंधक लोकेश के साथ भी मारपीट करते हुए छोड़ दिया। गंभीर घायल सुरेश और जितेंद्र को लेकर गुजरात के मोडासा अस्पताल गए थे। जहाँ इलाज के दौरान सुरेश ने 25 अक्टूबर को देर शाम को दम तोड दिया था । इसके बाद परिजन शव को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे थे। शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया था । 

परिजन शव को रखकर बिना पोस्टमार्टम करवाए अपने गाँव लौट गए थे। वही पिछले चार दिन से गाँव में मृतक के परिजन व आरोपियों के बीच समझौता वार्ता चल रही थी वही पुलिस भी समझाइश के प्रयास में जुटी थी। इधर कल देर रात पुलिस की समझाइश के बाद परिजन राजी हुए। 

आज सुबह मृतक के परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे जहा पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal