Scooty thief arrested from Gulabbagh Road in just two hours

गुलाबबाग रोड से स्कूटी चुराने वाला मात्र दो घंटे में ही गिरफ्तार

गुलाबबाग रोड से स्कूटी चुराने वाला मात्र दो घंटे में ही गिरफ्तार

चोरी की गई स्कूटी को भी बरामद कर लिया
 
scooty thief arrest

उदयपुर 11 नवंबर 2022 । शहर के सूरजपोल थाना पुलिस ने गुलाब बाग रोड से स्कूटी चुराने वाले आरोपी मात्र 2 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया।  

सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि आइस फैक्ट्री के नजदीक अपना गेराज चलाने वाले श्रीजेश गिरी नामक व्यक्ति ने अपने गैराज के बाहर खड़ी अपनी स्कूटी चोरी होने की रिपोर्ट थाने पर दर्ज कराई थी जिस पर सूरजपोल थाना अधिकारी सहित उनकी टीम ने संज्ञान लेते हुए तुरंत उस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर घटना के 2 घंटे के भीतर ही आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार किया उसके कब्जे से चोरी की गई स्कूटी को भी बरामद कर लिया है। 

गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सज्जन नगर कच्ची बस्ती निवासी 26 वर्षीय असलम के रूप में हुई है। पुलिस की अब तक की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी असलम ने अपनी शौक मौज के लिए इस स्कूटी को चोरी करना स्वीकार किया है, पुलिस द्वारा उस से शहर में अन्य दो पहिया वाहनों की चोरी के बारे में भी गहनता से पूछताछ की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web