आशापुरा माता मंदिर व मकान से लाखों के जेवर व नगदी पर किया हाथ साफ किया


आशापुरा माता मंदिर व मकान से लाखों के जेवर व नगदी पर किया हाथ साफ किया

गोगुन्दा व सायरा थाना क्षेत्र में लगातार मंदिरों व मकानों में हो रही चोरियों से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है

 
theft in mandir
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के सुथार मादड़ा गांव में देर रात चोरों ने माताजी मंदिर के ताले तोड़कर लाखों के आभूषण व हजारों रूपये की नकदी चुराई, साथ ही सायरा के करदा में एक सूने मकान के ताले तोड़कर सोने चांदी के जेवर व हजारों की नकदी चुराकर ले गए।

नए साल कि पहली रात हुई इस चोरी की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल हों गया। सुथार मादडा के रहने वाले दिनेश पालीवाल ने बताया कि कस्बे में स्थित आशापुरा माता मंदिर में अज्ञात चोरों ने दरवाजे को कटर से काटकर मंदिर में घुसे गए और चोरों ने मंदिर में जमकर उत्पात मचाया जिसके बाद चोरों ने मंदिर रखी लोहे की पेटियां व गुल्लक को तोड़ दिया और पूरा माल सामान बिखेर दिया।

जिसके बाद चोरों ने मंदिर में माताजी के ऊपर लटक रहे 42 चांदी के छत्र, हाली, मुकुट, साकली और पेटियों में पड़े करीब ढाई किलो चांदी के आभूषण व गुल्ल्क से करीब 25 हजार रुपए नगद चुराकर ले गए। 

ग्रामीणों ने बताया कि यह मंदिर क्षेत्र के लोगों का आस्था का केंद्र है और इसी मंदिर में दूसरी बार चोरी की वारदात हुई है। वही सायरा थाना क्षेत्र के करदा गांव के मेघवाल मोहल्ले में भी अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान के ताले तोड़कर घर की पेटियों में रखें सोने चांदी के आभूषण व करीब 20हजार की नकदी चुरा ली।

सुबह जब धुलाराम को उसके पिताजी तेजाराम ने घटना की जानकारी दी जिस पर धुलाराम उदयपुर से करदा पहुंचा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ जिसके बाद सायरा पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं। वही गोगुन्दा व सायरा थाना क्षेत्र में लगातार मंदिरों व मकानों में हो रही चोरियों से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

सुथार मादडा के ग्रामीण पुजारी के साथ गोगुंदा थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal