गोवर्धन विलास में सूने मकान से चोरी

गोवर्धन विलास में सूने मकान से चोरी

लैपटॉप, सोने चांदी के जेवरात और करीबन ₹ 50000 नकद

 
theft

उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना सर्किल में आने वाले दक्षिण विस्तार बी ब्लॉक में चोरों ने दिनदहाड़े एक मकान को निशाना बनाया और वहां से एक लैपटॉप, सोने चांदी के जेवरात और करीबन ₹ 50000 नकद चुरा लिए। 

चोरों ने इस घटना को दिनदहाड़े दिन में करीब 3:00 बजे अंजाम दिया जब मकान मालिक धनंजय पांडे और उनकी पत्नी अपने लेक सिटी मॉल आईनॉक्स के पास में मौजूद अपनी दुकान पर गए हुए थे। फिलहाल गोवर्धन विलास थाने में  अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। 

पीड़ित से मिली जानकारी के अनुसार वह शहर के लेकसिटी मॉल में अपनी दुकान चलाते हैं, दूकान जाने के लिए के वह सुबह 10 बजे घर से निकल गए थे, तो वहीं उनकी पत्नी भी दोपहर में घर को ताला लगाकर दुकान पर आ गई थी, शाम करीब 7:45 बजे जब वह घर लौटे तो पाया कि उनके घर का मेन गेट टूटा हुआ था अंदर जाने पर देखा कि घर के एक कमरे में रखी हुई अलमारी भी खुली हुई थी और वही डाइनिंग टेबल पर रखा हुआ उनका एचपी कंपनी का लैपटॉप भी गायब था।  

घटना के सामने आने के तुरंत बाद ही उन्होंने गोवर्धन विलास थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी जिस पर थाने से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़ितों की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे दक्षिण विस्तार क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है बलीचा विकास समिति के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने भी इस तरह की दिनदहाड़े हुई घटना के बाद अब तो जाहिर करते हुए पुलिस और प्रशासन से इस क्षेत्र में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाने और इस तरीके के अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए कुछ पुख्ता इंतजाम किए जाने की मांग की है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal