चैकिंग के नाम से धमकाकर 15 तोला सोना ठगा

चैकिंग के नाम से धमकाकर 15 तोला सोना ठगा

घंटाघर थाना क्षेत्र के बंगाली कारीगर को तीन युवको ने अपने आप की पुलिसकर्मी बताकर लूटा

 
fraud

उदयपुर। शहर के घंटाघर थाना क्षेत्र में बंगाली कारीगर को तीन युवकों ने अपने आप को पुलिसकर्मी बताते हुए और चैकिंग की धमकी देकर बैग में से 15 तोला सोना निकालकर ठगी कर ली। 

पुलिस के अनुसार शेख महाफुजुर रहमान पुत्र शेख हाशिम अली निवासी साहिबोना नगुलपाड़ा खानाकुल हुगली पश्चिम बंगाल हाल गणेशघाटी ने मामला दर्ज करवाया कि वह उदयपुर में रहकर सोने के जेवरात बनाने का काम करता है। 

बुधवार को वह करीब 15 तोला सोने के आईटम लेकर राजनगर सप्लाई के लिए जा रहा था। इस दौरान रास्ते में मोती चौहट्टा में आयुर्वेदिक हॉस्पीटल के पास में तीन युवकों ने उसे रोका और अपने आप को पुलिस वाला बताते हुए कहा कि दीपावली को लेकर चैकिंग चल रहा है। 

इस दौरान दो युवको ने पीड़ित युवक इस युवक को बातों में लगाकर उससे नाम-पते नोट करने लगे और एक युवक बैग की तलाशी लेने लगा। इस युवक ने मौका देखकर बैग में रखा 15 तोला सोने के जेवरात निकाल लिए और रवाना कर दिया। राजनगर जाने के बाद जब उसने बैग चेक किया तो बैग में से सोने के जेवरात गायब थे। इस पर इसने उदयपुर आकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal