सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने पर धमकी दो गिरफ्तार


सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने पर धमकी दो गिरफ्तार

हाथीपोल और धानमंडी थाना क्षेत्र की कार्यवाही

 
arrest
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। शहर पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के मामले में मृतक कन्हैयालाल साहू को धमकाने के आरोप में अधिवक्ता को गिरफ्तार किया है। हाथीपोल थानाधिकारी योगेश चौहान ने बताया कि मधुबन क्षैत्र के रहने वाले बीस वर्षीय युवक द्वारा पोस्ट डालने पर उसे धमकाने मे मोहम्मद अरशद को गिरफ्तार किया था। 

पूछताछ में उसने बताया कि उसे धमकाने के लिए फोन नम्बर अधिवक्ता आदिल शेख पुत्र खलील अहमद निवासी मुर्शीद नगर सविना ने उपलब्ध कराये थे और उसने भी साथ मिलकर धमकियां दी। इस दौरान मौके पर शाहिद अली उर्फ सोनू भी था, जिसे पुलिस ने तलब किया तो उसने पुलिस को 161 के बयान एवं आरोपी वकील आदिल शेख की पहचान की। थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम ने आरोपी वकील आदिल शेख को गिरफ्तार कर जांच पूर्ण कर अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

इसी तरह एक अन्य मामले में धानमण्डी थानाधिकारी हजारीलाल की रिपोर्ट पर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के मामले में मृतक कन्हैयालाल साहू को सोशल मीडिया पर ही टिप्पणी कर धमकाने वाले उमर फारूक पुत्र अब्दुल गफ्फार निवासी ओड़पाड़ा मुखर्जी चौक को धानमण्डी थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया और अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal