उदयपुर मर्डर अपडेट: वारदात में प्रयुक्त स्कूटी 1226 के साथ छिपाकर रखे हथियार बरामद

उदयपुर मर्डर अपडेट: वारदात में प्रयुक्त स्कूटी 1226 के साथ छिपाकर रखे हथियार बरामद

मोहसिन के साथ वसीम को लेकर टीम जयपुर रवाना

 
Udaipur Murder Update Two persons arrested from Khanjipeer

बहुचर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड साजिश में शामिल आरोपी, मोहसिन खान को लेकर, एनआईए टीम सोमवार को उदयपुर पहुंची। टीम ने शाम करीब 6 बजे हाथीपोल स्थित एक हलाली मीट की दुकान से वारदात में प्रयुक्त होने वाले हथियारों को ज़ब्त किया, वहीं दुकान के सामने रखी स्कूटी नंबर 1226 को उठाया। कार्रवाई के दौरान कड़े सुरक्षा प्रबंध थे। बाद में टीम आरोपी मोहसिन तथा इस मामले में रविवार रात को खांजीपीर से पकड़े गए एक अन्य आरोपी वसीम को लेकर जयपुर लौट गई।

वारदात में अब तक मोहसिन का रोल

मोहसिन के पास भी हथियार होने की सूचना पर उसे लेकर टीम वापस उदयपुर पहुंची थी।

धानमंडी थाना क्षेत्र के भूतमहल के निकट गत 28 जून को घटित वारदात को अंजाम देने आरोपी गौस एवं रियाज़ के साथी मोहसिन और आसिफ भी हथियार लेकर कुछ दूरी पर खड़े थे। इन्हीं लोगों की मदद से हत्या के बाद गौस और रियाज़ सिलावटवाड़ी पहुंचे और वहां से बाइक नंबर 2611 से सुखेर क्षेत्र के सपोटिया पहुंचकर एस.के इंजिनियरिंग के ऑफिस में खंजर लहराते हुए वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया। इसके बाद दोनों अजमेर भागने की फिराक में थे, लेकिन भीम के निकट दोनों को दबोच लिया गया। इन दोनों से पूछताछ के बाद एटीएस की मदद से एनआईए ने मोहसिन व आसिफ को गिरफ्तार किया था। अभी चारों आरोपी रिमांड पर हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal