उदयपुर पुलिस ने किया दो चैन स्नैचर्स को गिरफ्तार


उदयपुर पुलिस ने किया दो चैन स्नैचर्स को गिरफ्तार

पिछले दिनों अध्यापिका और एक अन्य महिला के साथ हुई थी चैन स्नैचिंग घटना 

 
chain
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर पुलिस द्वारा दो चैन इस्नेचेर्स को गिरफ्तार किया गया है। जिन्होंने ने पिछले दिनों हुई चैन स्नेचिंग की 2 वारदातें करना स्वीकार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से वारदातों में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकल भी जब्त की है।


दरअसल जिले में चैन स्नेत्चिंग की बड़ती वारदातों के मद्देनजर एसपी उदयपुर विकास कुमार शर्मा द्वारा सभी थानाधिकारियों को इन घटनाओं पर अंकुश लगाने और आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए निर्देशित किया गया था, इसी के तहत पहाडा थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर 2 आरोपियों को पकड़ा। जिन्होंने पिछले दिनों एक अध्यापिका और एकअन्य महिला के साथ सेमरी क्षेत्र में हुई चैन स्नैचिंग की वारदात कर स्वीकार किया।

पीड़ित अध्यापिका अंजना डामोर के साथ 30 जुलाई को स्कूल जातें समय कुछ बदमाशो ने चैन स्नेचिंग की वारदात की थी , बदमाश उसका पर्स भी झपटकर ले गए थे। इस मामले की तफ्तीश पुलिस द्वारा की जा रही थी, इसी घटना की तफ्तीश के दौरान पुलिस को मुखबिर से आरोपियो के बारे में जानकारी मिली थी,जिनके पुलिस द्वारा पकडकर पूछताछ की गई तो उन्होंने इस वारदात को करना स्वीकार किया,इसी के साथ पिछले दिनों सलुम्बर में पुलिस कर्मी के साथ लुट की वारदात करना,सेमारी में महिला के साथ चैन स्नेचिंग करना, उदयपुर के बलिचा इलाके में मोटरसाइकल चोरी करना भी स्वीकार किया।


पुलिस उपाधीक्षक ऋषभदेव विक्रम सिंह ने बताया की आरोपियों की पहचान लस्सू उर्फ़ लसिया उर्फ़ लक्ष्मण निवासी बिलख ऋषभदेव और शिव उर्फ़ शिवराम डामोर निवासी कारछा,खेरवाडा के रूप में हुई है। मुख्य आरोपी लस्सू के खिलाफ पूर्व में डकेती,चोरी और लोट के 1 दर्जन से भी अधिक मामले दर्ज है.पूछ-ताछ में दोनों ने पुलिस को बताया की वारदात को अंजाम देने के बाद सरू और जबला इलाके के जंगलों में जाकर छिप जाया करते थेदोनों बिच्छीवाडा की तरफ वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे तभी पुलिस ने उन्हने गिरफ्तार कर लिया,दोनों से अन्य चोरी और चैन स्नेचिंग की वारदात के बारे में पूछ ताछ की जा रही है

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal