सवीना फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार

सवीना फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार

आरोपी सूरजपोल क्षेत्र हुई फायरिंग में भी वांछित

 
arrest

उदयपुर के सवीना थाना पुलिस ने पिछले दिनों आपसी सवीना इलाके में हुए विवाद के चलते दो युवकों पर फायरिंग करने में गिरफ्तार आरोपियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी सूरजपोल क्षेत्र में एक घर में घुसकर फायरिंग करने में भी वांछित चल रहा है।

थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि 24 नवम्बर को इमरान मोहम्मद निवासी सराड़ा हाल वर्मा कॉलोनी सेक्टर 9 सवीना पर जान से मारने कि नियत से फायरिंग की थी, जिसमें पुलिस ने दबिश देकर हिदायत खान, अनीश बक्ष, शाजिद उर्फ टोनी, ईजहार उर्फ सेठू व इमाम उल हक को गिरफ्तार किया जिनको न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया था।

इस घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा सप्लाई करने वाले शातिर अपराधी शादाब की तलाश की जा रही थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी मेलड़ी माता क्षेत्र में घूम रहा है। सूचना के आधार पर थानाधिकारी के नेतृत्व में थाने की टीम ने शातिर अपराधी शादाब शाह पुत्र शहजाद अहमद निवासी विजय सिंह पथिक नगर सवीना कच्ची बस्ती हाल मुर्शीद नगर बरकत कॉलोनी सवीना फरार चल रहा था।

जिसे पुलिस टीम ने मेलडी माता हाईवे रोड से गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी शादाब शाह शातिर बदमाश है और इसके खिलाफ पूर्व में हत्या प्रयास, आर्म्स एक्ट एवं फिरोती मांगना जैसे प्रकरण दर्ज है। आरोपी ने उदयपुर शहर में किस किस व्यक्ति को हथियार बेचे है इसको लेकर भी पूछताछ की जा रही है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal