अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या

थाने पहुंचकर बोला- मैंने अपनी पत्नी को मार दिया

 
crime

डूंगरपुर जिले में रक्षाबंधन के दिन रिश्तों का खून हो गया।  बीती रात कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव में पति ने खुरपी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इतना ही नही हत्या के बाद आरोपी पति खुद थाने पहुंचा ओर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए अपना जुर्म कबूला। 
 

डूंगरपुर डिप्टी राकेश शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव निवासी जितेंद्र बरंडा को अपनी पत्नी 30 वर्षीय अनिता बरंडा पर चरित्र को लेकर संदेह था। बीती रात भी सोने के बाद उसकी पत्नी अनिता बरंडा कही गई थी इसके बाद कुछ घंटे बाद वापस लौटी। वही पत्नी के लौटने के बाद जब पति जितेंद्र व उसके बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जितेंद्र ने खुरपी उठाकर अनिता के सिर पर वार कर दिया। जिससे अनिता की मौके पर ही मौत हो गई। वही घटना के बाद जितेंद्र घर से चला गया। इधर अनिता के दो बच्चो के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और अनिता का शव लहू लुहान हालात में देखा।

बच्चो ने लोगो को बताया कि मम्मी-पापा के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद पापा ने मम्मी की खुरपी से हत्या कर दी। इधर देर रात जितेंद्र कोतवाली थाने पहुचा ओर पुलिस को घटना के बारे में बताते हुए अपना जुर्म कबूला। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुची ओर शव को मौके से उठावाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वही पीहर पक्ष को सूचना दी। पीहर पक्ष के आने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। वही हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web